फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना से अब मिलते तो बुलाते 'भाभीजी', शादी के 21 साल बाद मजेदार खुलासा

अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना से अब मिलते तो बुलाते 'भाभीजी', शादी के 21 साल बाद मजेदार खुलासा

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की आज (17 जनवरी) 21वीं मैरिज ऐनीवर्सरी है। इस मौके पर ट्विंकल ने मजेदार पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपनी चैट की झलक दिखाई है। उन्होंने बताया है...

अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना से अब मिलते तो बुलाते 'भाभीजी', शादी के 21 साल बाद मजेदार खुलासा
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 17 Jan 2022 02:26 PM

इस खबर को सुनें

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की आज (17 जनवरी) 21वीं मैरिज ऐनीवर्सरी है। इस मौके पर ट्विंकल ने मजेदार पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपनी चैट की झलक दिखाई है। उन्होंने बताया है कि 21 साल में दोनों कितने बदल गए और अब मिले होते तो ट्विंकल शायद अक्षय को भाव भी न देतीं। वहीं अक्षय ने भी इसका मजेदार जवाब दिया है। ट्विंकल खन्ना का सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है। वह इंस्टाग्राम पर इंट्रेस्टिंग पोस्ट करती हैं।  उन्हें कई बार अक्षय की टांग खिंचाई करते देखा गया है। उनके ऐनीवर्सरी पोस्ट पर करण जौहर सहित इंडस्ट्री के लोगों के कॉमेंट हैं।


ट्विंकल न करतीं अक्षय से बात


ट्विंकल ने अक्षय के साथ फोटो पोस्ट करके लिखा है, हमारी 21वीं ऐनीवर्सरी पर हमारे बीच बात हुई। मैं: तुम्हें पता है, हम इतने अलग हैं कि आज हम एक पार्टी में मिले होते तो शायद मैंने तुमसे बात भी न की होती। वह: मैंने तुमसे जरूर बात की होती। मैं: क्यों, मुझे कोई हैरानी नहीं हुई। तो तुम क्या बात करते? वह: नहीं, मैं कहता, भाभीजी, भाई साहब कैसे हैं, बच्चे ठीक हैं? ठीक है नमस्ते। ट्विंकल के इस पोस्ट पर करण जौहर, कीकू शारदा, अमृता अरोड़ा सहित कई लोगों ने लाफिंग स्माइली बनाए हैं।

 

 


बताई थी रिश्तों की सच्चाई


ट्विंकल खन्ना अक्सर पति-पत्नी के बीच रिश्ते पर मजेदार पोस्ट करती रहती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने अक्षय कुमार के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की थीं। पहली में दोनों प्यार से मुस्कुराते दिख रहे थे। दूसरी में ट्विंकल खन्ना अक्षय की नाक दबाती दिख रही थीं। उन्होंने लिखा था, कपल्स कैसे इंस्टाग्राम पर दिखते हैं और हकीकत में कैसे होते हैं। अगर हम बिना कैमरे के भी एक-दूसरे को देखकर ऐसे स्माइल करें तो तलाक कम हो जाएंगे।
 

epaper