DA Image
7 जून, 2020|5:22|IST

अगली स्टोरी

पांच साल पहले ट्विंकल खन्ना ने लिख दी थी कोरोना जैसी स्टोरी, एक्ट्रेस ने किया दावा

कोरोना वायरस भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के लिए कहर बनकर टूटा है। अब तक दुनिया में 50 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है और दस लाख से अधिक लोग संक्रमण की चपेट में हैं। अब कोरोना वायरस से जुड़ी हर एक छोटी से छोटी चीजें सामने आ रही हैं। इनमें से कई बातें वायरल भी हो रही हैं।

कुछ समय पहले स्टीवन सोडरबर्ग की फिल्म कंटेजियन अचानक से ट्रेंड करना शुरू कर दी थी। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म में उसी तरह की बातें थीं, जैसी आज के समय में कोरोना वायरस को लेकर सामने आ रहा है। अब एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी दावा किया है कि उन्होंने पांच साल पहले ही कोरोना जैसी स्टोरी लिख दी थी।

एडिटर ने नहीं मानी थी ट्विंकल की यह स्टोरी

ट्विंकल ने ट्विटर पर दो फोटोज पोस्ट कीं। इन फोटोज में नोट्स देखे जा सकते हैं। एक्ट्रेस का दावा है कि यह वह स्टोरी जो उन्होंने लिखी थी। स्टोरी में एक परिवार था, जिसमें पिता फिजिकल एजुकेशन टीचर थे। माता-पिता का एक 12 साल का बेटा था।

स्टोरी के अनुसार, कई देश बैक्टीरिया की वजह से क्वारांटाइन में होते हैं। एयरपोर्ट्स को बंद कर दिया जाता है। सेना लोगों के घरों को चेक करती है और आस-पड़ोस के लोगों को देखती है कि कोई वायरस की चपेट में तो नहीं है। इसके बाद लोगों को कैंप में ले जाकर मरने के लिए छोड़ देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

PM CARES Fund: कोरोना के खिलाफ जंग में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, दिया डोनेशन

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर नोरा फतेही बोलीं- मुझे इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता

इस वायरस को रोकने के लिए वैज्ञानिक काफी कोशिशें करते हैं लेकिन यह काफी तेजी से फैलता है। यह हवा में भी फैलता है। इसकी चपेट में आए लोगों को उल्टी, कोल्ड जैसे लक्षण दिखते हैं। वहीं, टेस्ट होने के तीन दिन बाद लोगों की मौत होने लगती है।

एक्ट्रेस ट्विंकल ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा कि मैंने अपने एडिटर को यह स्टोरी बताई थी। आप इसमें जो तारीख लिखी है वह भी देख सकते हैं। यह अक्टूबर 2015 की तारीख है। उन्होंने मेरी स्टोरी को ठुकरा दिया था। उन्होंने लिखा कि अब मैं यह कहानी नहीं लिखूंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Twinkle Khanna: claims to have written the story of Corona Virus: five years ago