DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को बुलाया ‘पर्पल यूनिकॉर्न’, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मनोरंजनट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को बुलाया ‘पर्पल यूनिकॉर्न’, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 31 Jan 2021 03:52 PM
ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को बुलाया ‘पर्पल यूनिकॉर्न’, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

एक्ट्रेस-लेखिका ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर बेटी संग खुद की फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। हाल ही में वह बेटी नितारा संग वेकेशन पर गईं। सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना ने इससे ही जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नितारा झूले से उतरती नजर आ रही हैं। 

ट्विंकल खन्ना लिखती हैं, “एक खूबसूरत सुबह, जिसमें हम चिड़ियों की चहकती आवाज सुन रहे हैं और मेरी पर्पल यूनिकॉर्न को झूल से उतरने में होने वाली मुश्किल को देख रहे हैं।” बता दें कि वीडियो में चारो ओर घना जंगल नजर आ रहा है। 

मालूम हो कि ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से जनवरी, 2021 में शादी की थी। वह इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। दोनों के रिलेशनशिप की मिसालें दूर-दूर तक दी जाती रही हैं। इनकी शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी काफी अलग है। अक्षय कुमार को पहली ही नजर में ट्विंकल खन्ना से प्यार हो गया था। 

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर इस साल नहीं करेंगे शादी, सामने आई वजह

Bigg Boss 14 Promo: सलमान खान ने लगाए मौनी रॉय संग ठुमके, विकास गुप्ता को मिली यह खास पावर

वह पहली झलक में ट्विंकल खन्ना को अपना दिल दे बैठे थे। दोनों के दो बच्चे हैं, नितारा और आरव। मालूम हो कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात एक मैगजीन फोटोशूट के दौरान हुई थी। यह शूट मुंबई में ही हुआ था। अक्षय कुमार ने उसी समय ट्विंकल से अपने प्यार का इजहार कर दिया था। दोनों पहले तो कुछ खास रिलेशनशिप में नहीं आए, लेकिन बाद में एक-दूसरे के प्रति काफी सीरियस हो गए थे।

संबंधित खबरें