DA Image
20 जनवरी, 2021|5:40|IST

अगली स्टोरी

Twinkle Khanna Birthday: ट्विंकल खन्ना ने शादी से पहले अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह शर्त

ट्विंकल खन्ना आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैन्स और सेलेब्स उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। अक्षय कुमार के साथ ट्विंकल की शादी को 19 साल हो चुके हैं। दोनों ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया था लेकिन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी। 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की मुलाकात एक मैग्जीन के लिए आउटडोर शूट के दौरान हुई थी। उस समय अक्षय को ट्विंकल से प्यार हो गया था। हालांकि शुरुआत में ट्विंकल खन्ना को अक्षय को लेकर कोई रुचि नहीं थी, लेकिन धीरे-धीरे ट्विकंल को भी अक्षय से प्यार हो गया। कुछ समय बाद अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

कीकू शारदा ने गोविंदा का नाम लेकर कसा तंज, कृष्णा अभिषेक की बोलती हो गई बंद

ट्विंकल ने शर्त रखी कि अगर उनकी फिल्म मेला फ्लॉप हो जाएगी तो वह अक्षय कुमार से शादी कर लेंगी। और शायद भाग्य को भी यही मंजूर था कि ट्विंकल और अक्षय कुमार एक-दूजे के हो जाए। फिल्म मेला बॉक्स ऑफिस पर पिट गए और इसके बाद ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी कर ली।

खुशी कपूर ने फ्लॉन्ट किए अपने नए टैटूज, फैन्स ने की जमकर तारीफ

डिंपल कपाड़िया बेटी ट्विंकल के साथ अक्षय कुमार की शादी को लेकर सहमत नहीं थीं। उन्होंने शादी से पहले दोनों को एक साल तक साथ रहने के लिए कहा। दोनों ने वैसा ही किया और इसके बाद साल 2001 में ट्विंकल और अक्षय कुमार शादी के बंधन में बंध गए।

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना ने 1995 में फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने अपने पूरे करियर में करीब 17 फिल्में की हैं। लेकिन अक्षय कुमार से शादी करने के बाद उन्होंने अपने फिल्मी सफर को अलविदा कह दिया था। वह फुल टाइम राइटर बन गई हैं। ट्विंकल ने ‘The Legend Of Lakshmi Prasad’ ‘Mrs. Funnybones’ और 'Pyjamas Are Forgiving’ जैसी किताबें लिखी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Twinkle Khanna birthday she marry to Akshay Kumar in this one condition