Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Twinkle Khanna Accuses Hubby Akshay Kumar Of Stealing Her mask

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार पर लगाया मास्क चोरी करने का आरोप, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखी यह बात

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में अक्षय ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को समझाने की कोशिश की है कि अब कैसे खुद को सेफ रखना है। अक्षय ने इस दौरान यह भी...

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार पर लगाया मास्क चोरी करने का आरोप, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखी यह बात
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 20 July 2020 06:54 PM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में अक्षय ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को समझाने की कोशिश की है कि अब कैसे खुद को सेफ रखना है। अक्षय ने इस दौरान यह भी बताया कि घर के बाहर जब भी निकलें तो मास्क पहनें। हालांकि अक्षय के इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने उनकी चुटकी ली है।

ट्विंकल ने लिखा, 'अपना खुद का मास्क भी साथ में रखे और अपनी पत्नी के मास्क को न लूटें, जो रंगीन और फ्लोरल है और उसने इसे बेहद मेहनत से धोया है...। सुरक्षित रहें'।

 

— Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) July 20, 2020

इससे पहले बेटे ने क्लिक की थी ट्विंकल की सोते हुए फोटो

इससे पहले ट्विंकल ने अपनी एक सोते हुए फोटो शेयर की थी। इस फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल ने बताया था कि वह बेटी के साथ पढ़ रही थीं, लेकिन तभी उनकी आंख लग गई। उन्होंने साथ ही यह भी लिखा, 'क्या यह सबके साथ होता है या मैं ही ऐसे फेज में हूं जहां रोज शाम चार बजे मेरा दिमाग धुंधलाने लगने लगता है'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

किसिंग सीन की क्लिप बार-बार चलाकर चिढ़ाता था बेटा आरव

एक बार ट्विंकल ने बताया था कि फिल्म में उनके किसिंग सीन को देखकर बेटे आरव का कैसा रिएक्शन होता है। ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे अच्छा नहीं लगता मेरे बच्चे मेरी फिल्में देखें। मेरा बेटा तो बहुत शरारती है। वह मेरी फिल्म जान का वो क्लिप बार-बार चलाता है जिसमें मेरा किसिंग सीन है। उसने मेरे सीन का बहुत मजाक बनाया। इतना ही नहीं मेरे एक बर्थडे पर उसने उस सीन का बकायदा एक कोलाज बनाया था'।

वैसे बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के बेटे आरव लाइमलाइट से दूर रहते हैं। वह कैमरा के सामने आने से हमेशा बचते हैं।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें