फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअसलियत में कितना कमा लेते हैं पंचायत वेब सीरीज वाले सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार, जानकर दंग रह जाएंगे आप

असलियत में कितना कमा लेते हैं पंचायत वेब सीरीज वाले सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार, जानकर दंग रह जाएंगे आप

पंचायत 2 के सचिव जी की एक्टिंग के सभी लोग कायल हो गए हैं। टीवीएफ पंचायत वेबसीरीज में प्रधान सचिव किरदार निभाने वाले जितेंद्र कुमार की फीस जानकर दंग रह जाएंगे। जानिए हर एपिसोड का कितना चार्ज करते हैं।

असलियत में कितना कमा लेते हैं पंचायत वेब सीरीज वाले सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार, जानकर दंग रह जाएंगे आप
Shoib Ranaलाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 10:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज टीवीएफ की पंचायत वेब सीरीज इन दिनों काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। वेब सीरीज में गावों की जिंदगी को जिस बेहतर तरह से दिखाया गया है, वो वाकई काबिले तारीफ है। वेब सीरीज में मनोरंजन तो है ही, साथ ही ग्रामीण भारत में होने वाली छोटी-छोटी परेशानियों को भी अच्छी तरह से दर्शाया गया है। वेब सीरीज के हर किरदार ने अपना रोल बेहतरीन ढंग से निभाया है। वेब सीरीज के मेन लीड एक्टर यानी अपने सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार तो छा ही गए हैं। इससे पहले भी पंचायत के पार्ट वन में जितेंद्र कुमार ने अपनी एक्टिंग से सबका मन मोह लिया था। 

जितेंद्र कुमार की सबसे खास बात है कि एवरेज लुक्स होने के बाद भी वो किरदार में हीरो वाला दम भर देते हैं। एक तरह से उन्होंने हीरो होने की परिभाषा ही बदलकर दिखा दी है। कहने के लिए जितेंद्र कुमार वेब सीरीज के हीरो हैं लेकिन जिस तरह से उन्होंने एक्टिंग की है, एकदम सामने वाला रियलिटी में उन्हें पंचायत सचिव ही समझने लगता है। वेब सीरीज में जितेंद्र का नाम अभिषेक त्रिपाठी है जो एक पंचायत सचिव हैं और उन्हें महीने के 20 हजार रुपये मिलते हैं। संतोष की बात बस ये है कि उनकी नौकरी सरकारी है। कम सैलरी के मुद्दे को वेब सीरीज में कई जगह दिखाया भी गया है। 

ऐसे में पंचायत में 20 हजार कमाने वाले सचिव जी की असली सैलेरी काफी अलग है। यानी उनकी असलियत में कमाई इससे कहीं ज्यादा है लेकिन इतनी है जिसके बारे में पढ़कर शायद आप थोड़ा चौंक भी जाएंगे। क्योंकि सिर्फ पंचायत ही नहीं, जितेंद्र कुमार आयुष्मान खुराना के साथ शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने फेमस वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री में जीतू भैय्या का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया था। इसके अलावा भी जितेंद्र कुमार कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ चुके हैं। आइए जानते हैं कि कितना कमाते हैं जितेंद्र कुमार और क्या है उनकी नेट वर्थ।

अगर सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार की असलियत की कमाई देखें तो कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि उन्हें हर एक एपिसोड के महज पचास हजार रुपये मिलते हैं। यानी पंचायत में अगर आठ एपिसोड हैं तो उन्होंने प्रति एपिसोड के अनुसार 4 लाख रुपये कमाए। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन्हीं सब वेब सीरीज और फिल्मों के किरदार से जितेंद्र कुमार अब तक करोड़ों रुपया कमा चुके हैं और उनकी नेट वर्थ करीब 7 करोड़ रुपये है। हालांकि, ये दावे मीडिया में पब्लिश रिपोर्ट्स के हैं और लाइव हिंदुस्तान इनके सही होने की पुष्टि नहीं करता है।

epaper