Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़TV trending news Anupamaa update Baa angry on Anupama Business Trip With Anuj Kapadia the another man - Entertainment News India

Anupamaa: 'पराए मर्द' के साथ अनुपमा की ट्रिप पर गुस्साईं बा... अनुज-वनराज के बीच हुई तगड़ी जंग

छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाले शो 'अनुपमा' पर आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं। वहीं, इन दिनों शो पर अनुपमा और अनुज कपाड़िया की बढ़ती नजदीकियां दिखाई जा रही...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 23 Sep 2021 02:10 PM
हमें फॉलो करें

छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाले शो 'अनुपमा' पर आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं। वहीं, इन दिनों शो पर अनुपमा और अनुज कपाड़िया की बढ़ती नजदीकियां दिखाई जा रही हैं। इस बीच अनुपमा की बिजनेस ट्रिप को लेकर शाह परिवार में हंगामा मच गया है। अनुपमा पर बा बुरी तरह नाराज हो गई हैं, उन्हें 'पराए मर्द' के साथ अनुपमा का अकेले जाना बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है। इसके अलावा वनराज और अनुज कपाड़िया के बीच जबरदस्त जंग भी खूब चर्चाओं में रही।

अनुपमा ने लिया बड़ा फैसला

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज, अनुपमा को फोन पर जानकारी देगा कि उन्हें बिजनेस मीटिंग के सिलसिले में मुंबई जाना पड़ेगा। ये सुनकर परितोष और बा ने अनुपमा से मीटिंग अटेंड करने के लिए मना कर दिया। लेकिन अनुपमा ने फैसला कर लिया कि वो मुंबई जरूर जाएगी। इसके कारण शाह परिवार में जबरदस्त ड्रामा हुआ। वहीं, अब देखना होगा कि इस हंगामे के बीच अनुपमा की बिजनेस मीटिंग कैसी जाती है।

वनराज और अनुज के बीच जंग

इससे पहले अनुज और वनराज के बीच जबरदस्त जंग भी चर्चा में रही। अुज कपाड़िया और जीके ने शाह परिवार को गणपति सेलीब्रेशन के लिए इनवाइट किया, इस बीच अनुपमा कहती है कि उसने देविका से सुना है कि अनुज पंजा लड़ाने में काफी अच्छा है... वनराज ने जब ये सुना तो उसने अनुज को चैलेंज कर डाला। परितोष ने भी वनराज का साथ दिया... दोनों में जबरदस्त टक्कर हुई लेकिन अनुज ने ये कॉम्पिटीशन जीत लिया और इसके बाद वनराज का चेहरा देखने लायक था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें