DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘कुमकुम भाग्य‘ में होगा 7 साल का लीप, अब आएगा ये बड़ा TWIST

kumkum bhagya

भारतीय टेलीविजन का सबसे सफल शो ‘कुमकुम भाग्य‘ अपनी दिलचस्प कहानी और प्यारे किरदारों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है।  अपने लॉन्च से ही यह शो रेटिंग चार्ट्स में जबर्दस्त सफलता हासिल कर रहा है।

इस शो के लीड किरदार रॉकस्टार अभि (शब्बीर अहलूवालिया) और आंखों पर चश्मा चढ़ाए जानी पहचानी-सी लगने वाली भोली-भाली प्रज्ञा (श्रीति झा) बीते 3 सालों में भारतीय टेलीविजन की सबसे चहेती और सबसे मशहूर जोड़ी बनकर उभरे हैं। अपने इस सफर के दौरान ‘कुमकुम भाग्य‘ ने नई ऊंचाइयों को छुआ है।

पिछली जनवरी में ही इस शो ने 1000 एपिसोड्स पूरे किए। इस शो के प्रशंसकों को अब एक और बड़ा सरप्राइज मिलने जा रहा है, जिसमें यह शो अपने 1000 एपिसोड्स के प्रसारण में पहली बार 7 साल का लीप लेगा। इस शो में अब जल्द ही मिशल रहेजा की एंट्री होगी, जो किंग सिंह के रोल में नजर आएंगे। वे अभि और प्रज्ञा के रिश्तो में नई अड़चनें पैदा करेंगे।

kumkum bhagya

 

शो में अपनी एंट्री को लेकर टैलेंटेड एक्टर मिशल रहेजा ने कहा, ‘‘बालाजी प्रोडक्शन के ‘कुमकुम भाग्य‘ जैसे सफलतम शो का हिस्सा बनना बेहद खुशी की बात है। मुझे सेट का माहौल बहुत पसंद आया। यहां जोश का जो आलम है, उसकी तुलना नहीं की जा सकती। किंग सिंह का किरदार बेहद कूल और अजीब है, लेकिन उसके व्यक्तित्व में कई परते हैं, जिससे इस किरदार को निभाना बड़ा दिलचस्प है।

वह अभि (शब्बीर अहलूवालिया) का सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी बनकर उसे चुनौती देता है। ऐसे शो का हिस्सा बनना वाकई शानदार है, जिसे सभी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। मुझे भी दर्शकों का मनोरंजन करने का इंतजार रहेगा।‘‘
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tv serial kumkum bhagya again written update