Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़TV Naagin Adaa Khan and Anita Hassanandani seen together on show set with Tejasswi Prakash Mehak Chahal - Entertainment News India

टीवी की नागिन आईं साथ, तेजस्वी प्रकाश-महक चहल के साथ सेट पर दिखीं अदा खान और अनीता हसनंदानी

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था कि शो खत्म होने के लिए तैयार है। शो के कुछ आखिरी एपिसोड्स को और खास बनाने के लिए एकता की तैयारी की फोटो भी सामने आई हैं। 

Srishti Kunj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 10:51 AM
हमें फॉलो करें

नागिन 6 टीवी के सबसे पसंद किए जाने वाले टेलीविजन शो में से एक है। नागिन सीरीज का छठा सीजन चल रहा है जिसमें अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल और महक चहल मुख्य भूमिकाओं में हैं। हालांकि ये सीजन भी अब अपने अंतिम चरण में है। हाल ही में, एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था कि दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब शो खत्म होने के लिए तैयार है। इसके लिए एकता ने खास तैयारी भी कर रखी है। शो के कुछ आखिरी एपिसोड्स को और खास बनाने के लिए एकता की तैयारी की फोटो भी सामने आई हैं। 

दरअसल, पिछले सीजन में शो का हिस्सा रहीं अनीता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं जिसमें वो नागिन के कॉस्ट्यूम में दिख रही हैं। उनके साथ तेजस्वी प्रकाश, महक चहल और अदा खान भी हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है ताजा ताजा गर्मा गर्म नागिन के सेट से। इससे पता चल रहा है कि शो के आखिरी एपिसोड्स में पिछले सीजन की नागिन भी दिखाई जाएंगी। फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शो के आखिरी एपिसोड हाई-ऑक्टेन ड्रामा, जादू और बहुत सारे एंटरटेंमेंट से भरे होंगे क्योंकि अनीता हसनंदानी और अदा खान, जो नागिन के पिछले सीजन का हिस्सा थीं, शो के चल रहे 6वें सीज़न में शामिल हो गई हैं।

 

बता दें कि शो में तेजस्वी प्रकाश ने पहले प्रथा और फिर प्रार्थना का रोल निभाया है जो एक नागिन है। अदा खान ने पहले सीजन में शेषा नागिन का किरदार निभाया था। इसके अलावा अनीता हसनंदानी ने नागिन 3 में विशाखा की मुख्य भूमिका निभाई थी। इनके अलावा नागिन के अन्य सीजन में नागिन का रोल करने वाली सुरभि ज्योति और शुभी चंदना के भी आखिरी एपिसोड के लिए नागिन 6 में शामिल होने के लिए चर्चा हैं। सुरभि ज्योति ने नागिन 3 में बेला का और सुरभि चंदना ने नागिन 5 में बानी का किरदार निभाया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें