DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां और बीवी को छोड़कर ये तीसरी औरत भी है अक्षय कुमार के लिए बेहद खास, चौंकाने वाला है नाम

अक्षय कुमार ने हाल ही में एक ऐसे राज से पर्दा उठाया जो चौंकाने वाला है...कॉफी विद करण के सीजन-6 के दूसरे एपिसोड में आए अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने अपनी जिंदगी से जुड़े और भी कई राज खोलेंगे

 अक्षय कुमार इन दिनों टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' शो के लिए सुर्खियों में हैं।
अक्षय कुमार इन दिनों टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' शो के लिए सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड के खिलाड़ी खुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' शो के लिए सुर्खियों में हैं। इस शो में अक्षय कुमार पहले भी कई खुलासे कर अपने फैंस को चौंका दिया था। हाल ही अक्षय कुमार ने एक और खुलासा किया है। उन्हें अपने खुलासे में यह माना है कि वह अपने जीवन में सिर्फ तीन लोगों के फोन कॉल उठाते हैं। जिसमें एक नाम उनकी मैनेजर जेनोबिया का भी है। 

अक्षय कुमार बॉलीवुड में अपने अनुशासनों के लिए काफी जानें जाते हैं।
अक्षय कुमार बॉलीवुड में अपने अनुशासनों के लिए काफी जानें जाते हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड में अपने अनुशासनों के लिए काफी जानें जाते हैं।  वहीं अक्षय ने अपने जीवन में अनुशासन को लेकर कई नियमों का पालन करते हैं उसे कभी भी किसी हाल में नहीं तोड़ते हैं। उन्होंने यह एक प्रश्न का जबाव देते हुए कहा कि मैं किसी भी हाल ही बस तीन ऐसी महिलाएं हैं जिनका फोन मैं किसी भी वक्त उठा लेता हूं। 

RRB Group D Exam 2018: पूछे गए राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन से जुड़े ये 2 प्रश्न

अक्षय ने कहा कि उन जरूरी में से तीन फोन ऐसे हैं जो वो हर काम छोड़कर उठा सकते हैं। आपको बता दें कि ये तीनों महिलाएं हैं जिनमें से एक उनकी मां और दूसरी उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना। तीसरा नाम है उनकी मैनेजर जेनोबिया का।

सेल्फी ले रहे फैन पर इस एक्टर को आया गुस्सा, हाथ मारकर गिराया फोन

 कॉफी विद करण का सीजन-6 शुरू हो चुका है....
कॉफी विद करण का सीजन-6 शुरू हो चुका है....

कॉफी विद करण के दौरान जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि पत्नी ट्विंकल के अलावा बॉलीवुड में कौन सी एक्ट्रेस उन्‍हें सबसे हॉट लगती है। इस पर अक्षय कुमार ने जो जवाब दिया उसे सुनकर रणवीर सिंह का चेहरा देखने लायक था। अक्षय कुमार ने इस सवाल का जवाब दिया- दीपिका पादुकोण। 

ब्राइडल शॉवर में सास के साथ प्रियंका ने जमकर किया डांस, Video Viral

आपको बता दें कि कॉफी विद करण का सीजन-6 शुरू हो चुका है। इसका पहला एपिसोड भी टेलीकास्ट हो चुका है। अब चर्चा में है दूसरा एपिसोड, जिसमें  रणवीर सिंह और अक्षय कुमार गेस्ट बनकर पहुंचे थे। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tv koffee with karan season 6 akshay kumar discloses something unknown facts