Hindi NewsEntertainment NewsTv Bhagyavidhaata and Aur Pyaar Ho Gaya actor Waseem Mushtaq and his wife welcome a baby boy

'भाग्यविधाता' एक्टर वसीम मुश्ताक बने दूसरी बार पिता, बेबी की पहली झलक शेयर कर बताया नाम

साल 2021 बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया में खुशियां लेकर आया है। अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, कपिल शर्मा, अनिता हस्सनंदनी और नकुल मेहता के घर किलकारी गुजने के बाद अब टीवी एक्टर एक्टर वसीम मुश्ताक के घर...

'भाग्यविधाता' एक्टर वसीम मुश्ताक बने दूसरी बार पिता, बेबी की पहली झलक शेयर कर बताया नाम
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 24 Feb 2021 09:05 AM
हमें फॉलो करें

साल 2021 बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया में खुशियां लेकर आया है। अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, कपिल शर्मा, अनिता हस्सनंदनी और नकुल मेहता के घर किलकारी गुजने के बाद अब टीवी एक्टर एक्टर वसीम मुश्ताक के घर भी एक नया मेहमान आया है। जी हां एक्टर वसीम मुश्ताक और उनकी पत्नी आयशा मुश्ताक  ने अपने घर में नन्हे मेहमान का वेलकम किया है। 

एक्टर ने अपने न्यू बॉर्न बेबी की एक झलक फैंस संग शेयर करते हुए उनके नाम का खुलासा किया है। वसीम और आयशा दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। वसीम ने अपने बेटे का नाम मिखैल रखा है। 

बता दें कि वसीम  ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘12/24 करोल बाग’ से की थी। अपने पहले सीरियल से ही वसीम ने काफी प्रसिद्धि हासिल कर ली थी। इसके बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर आने लगे थे। एक्टर ने ‘अमृत मंथन’, ‘और प्यार हो गया’, ‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’, ‘भाग्यविधाता’, ‘मेरे अंगने में’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। आखिरी बार ‘कहां हम कहां तुम’ शो में वसीम को देखा गया था।

वसीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपने न्यू बॉर्न बेबी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वसीम ने अपने बेटे के हाथ को पकड़ रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए वसीम ने अपने बेबी बॉय के नाम का भी खुलासा किया है। उन्होंने कैप्शन के जरिए बताया है कि, ‘मिखैल आ गया। अल्लाह का शुक्र है। ब्लेस्ड #newborn।’

आपको बता  दें कि वसीम, काफी सालों तक आयशा को डेट करने के बाद 10 सितंबर 2011 में रचाई थी। शादी के कुछ समय बाद ही वसीम और उनकी पत्नी आयशा ने अपने पहले बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम रेयान है। वसीम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी पत्नी आयशा और बेटे रेयान के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें