DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › टीवी की 'आनंदी' ने बिकिनी में लगाई आग, वीडियो देख लोग बोले- इतनी क्यों बदल गईं?
मनोरंजन

टीवी की 'आनंदी' ने बिकिनी में लगाई आग, वीडियो देख लोग बोले- इतनी क्यों बदल गईं?

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 22 Sep 2021 05:59 PM
टीवी की 'आनंदी' ने बिकिनी में लगाई आग, वीडियो देख लोग बोले- इतनी क्यों बदल गईं?

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस अविका गौर इन दिनों वैकेशन इंजॉय कर रही हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में उन्होंने बिकिनी में सिजलिंग अंदाज दिखाते हुए फैंस को चौंका दिया है। अविका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त हलचल मचा रहा है। कई लोग तो इस कदर हैरान हैं कि उन्होंने अविका से पूछ डाला है कि वो इतनी क्यों बदल गई हैं?

वायरल हुआ ये वीडियो

अविका गौर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बिकिनी समुंदर किनारे सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस दौरान ग्रीन रंग की बिकिनी पहन रखी है और वो कभी बीच पर बैठे हुए, कभी लेटकर तो कभी दौड़ते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अविका ने कैप्शन में लिखा- 'बीच पर वाटर विलाज के पास, न सिर्फ सनराइज बल्कि सनसेट भी। दिन का हर लम्हा बेहद खूबसूरत है यहां'। देखें वायरल हो रहा अविका का ये वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो पर अविता को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट करते हुए अविका की तारीफ की है। अविका के कई फैंस ने उनका ये अवतार देखकर हैरानी से सवाल किया है कि वो इतनी कैसे बदल गई हैं। बता दें कि उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने ट्रांफर्मेशन के लेकर बात की थी। उनकी फिटनेस ने सभी को हैरान कर दिया था।

संबंधित खबरें