Hindi NewsEntertainment NewsTv Actress Sejal Sharma: Commits Suicide Reason Not Found Yet

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, जांच जारी

टीवी इंडस्ट्री अभी एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड से उबरी नहीं थी कि एक और सुसाइड की खबर सामने आई है, जिसने इंडस्ट्री को दहलाकर रख दिया है। ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने...

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, जांच जारी
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 Jan 2020 10:37 PM
हमें फॉलो करें

टीवी इंडस्ट्री अभी एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड से उबरी नहीं थी कि एक और सुसाइड की खबर सामने आई है, जिसने इंडस्ट्री को दहलाकर रख दिया है। ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने सुसाइड कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने शुक्रवार की सुबह सुसाइड किया है। हालांकि, उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सेजल, जो उदयपुर की रहने वाली थीं, अपनी निजी जिंदगी में थोड़ी परेशान थीं। उन्हें डांस और एक्टिंग करना बेहद पसंद था। पिछले साल, सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में रोल पाकर वे बेहद खुश थीं। बताया जा रहा है कि सेजल एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखती थीं और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए उन्होंने अपने माता-पिता को काफी मनाया था। साल 2017 में सेजल मुंबई आई थीं और तभी से वे इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। सेजल को मॉडलिंग का भी काफी शौक था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें