Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tv actress Pavitra Punia hospitalised with dengue

टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को हुआ डेंगू, हॉस्पिटल में हैं एडमिट

टेलीविजन शो 'बालवीर रिटर्न्स' में काम कर रहीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को डेंगू की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पवित्रा के करीबी सूत्र के अनुसार, चार दिन पहले उपचार...

टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को हुआ डेंगू, हॉस्पिटल में हैं एडमिट
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 30 Oct 2019 09:57 AM
हमें फॉलो करें

टेलीविजन शो 'बालवीर रिटर्न्स' में काम कर रहीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को डेंगू की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पवित्रा के करीबी सूत्र के अनुसार, चार दिन पहले उपचार के दौरान बीमारी का पता चला था और तब से वह अस्पताल में हैं। 

सूत्र ने कहा, 'वित्रा अभी ठीक नहीं हैं। पिछले चार-पांच दिनों से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।'

बता दें कि पवित्रा 'बालवीर रिटर्न्स' में काल लोक की तानाशाह की भूमिका में हैं। यह धारावाहिक सोनी सब पर प्रसारित होता है। बता दें कि शो में अपने इस किरदार को शूट करते वक्त कई बार पवित्रा को चोट लगी है, लेकिन पवित्रा ने हमेशा और मेहनत से काम किया है। पवित्रा ने इस शो के लिए तलवार बाजी के साथऔर भी कई चीजें सीखी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💥❣️

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on

 

पवित्रा ने एक बार शो को लेकर बताया था कि उन्होंने इस शो को अपने कंफर्टेबल लैवल से बाहर आकर काम किया है। इस शो के जरिए उन्होंने कई ऐसी चीजें की है जो उन्होंने आज तक नहीं की। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें