Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़TV actress naagin Mouni Roy dance on punjabi sons laung lachi

VIdeo: 'नागिन' पर छाया डांस का खुमार, 'लौंग लाची' पर ऐसे मटकाई कमर

मौनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2007 में एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी। इसके बाद उन्होंने एक के एक हिट टीवी शो में काम किया। जल्द ही मौनी अक्षय कुमार की...

VIdeo: 'नागिन' पर छाया डांस का खुमार, 'लौंग लाची' पर ऐसे मटकाई कमर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 10 Aug 2018 01:08 PM
हमें फॉलो करें

मौनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2007 में एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी। इसके बाद उन्होंने एक के एक हिट टीवी शो में काम किया। जल्द ही मौनी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म गोल्ड से डेब्यू कर रही हैं। 

अभी हाल फिरहाल में टीवी एक्टर मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन इसी बीच मौनी रॉय की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में 'नागिन' की तरह डांस करने वाली मौनी रॉय  पंजाबी गाना 'लौंग लाची गाने पर कमर लचकाते हुए नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो में मौनी ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं।

 

दरअसल, फिल्मी पर्दे पर कम एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव पाई जाती हैं। आए दिन मौनी के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।  मौनी के इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मौनी राय को एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन’ में शिवन्‍या रितिक रहेजा के करेक्‍टर से बेतहाशा लोकप्रियता मिली। यही कारण है कि उनके पास फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं।

बता दें कि मौनी रॉय फिल्म गोल्ड के जरिए बॉलीवुड में एंट्री कर रह रही हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट रोल में दिखाई देंगी। मौनी फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी के रुप में नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म सफल होने की काफी उम्मीद जताई जा रही है। 'गोल्ड' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के बाद मौनी को रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी देखने का मौका मिलेगा।  

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें