DA Image
13 जुलाई, 2020|1:33|IST

अगली स्टोरी

19 साल पहले तुषार कपूर ने 'मुझे कुछ कहना है' से बॉलीवुड में मारी थी एंट्री, करीना के साथ किया था काम

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने साल 2001 में फिल्म मुझे कुछ कहना है से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसमें उनके साथ करीना कपूर नजर आई थीं। फिल्म में दोनों सितारों के काम को बहुत पसंद किया गया। पहली फिल्म के 19 साल होने के खास मौके पर तुषार ने सोशल मीडिया पर फैन्स को धन्यवाद दिया है।

तुषार इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' का पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में तुषार के अलावा करीना कपूर और उनके फिल्म से जुड़े अलग-अलग लुक नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को पोस्ट करते हुए तुषार ने कैप्शन में लिखा, ''19 साल हो गए, उस दिन ने कई लोगों के लिए सब कुछ बदल दिया। आप सभी को, मैं इतना ही कह सकता हूं कि उतार-चढ़ाव भरे सफर में मेरा साथ देने के लिए आप सबका धन्यवाद। इस फिल्म से जुड़ी पूरी टीम के लिए और भी आभार।''

धर्मेंद्र ने शेयर किया फार्म हाउस का वीडियो, कहा- बिन मौसम बरसात हो रही है, अपना ध्यान रखो

फैन ने किया सोनू सूद को अमिताभ बच्चन से कंपेयर, एक्टर का जवाब जीत लेगा आपका दिल

बता दें कि 'मुझे कुछ कहना है' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी। इस फिल्म से तुषार कपूर ने डेब्यू किया था, वहीं करीना की यह दूसरी फिल्म थी। फिल्म में तुषार और करीना के अलावा अमरीश पुरी, रिंकी खन्ना, दलीप ताहिल और आलोक नाथ जैसे कलाकारों ने काम किया था। इसका निर्देशन सतीश कौशिक ने किया था जबकि वाशु भगनानी ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:tusshar kapoor celebrates 19 years of debut film mujhe kucch kehna hai kareena kapoor share a post