Hindi NewsEntertainment Newstum bin actor himanshu malik talks about bollywood offer he got to create an affair - Entertainment News India

तुम बिन ऐक्टर हिमांशु मलिक बोले, कहा गया था- अफेयर कर लो, गोवा में रूम अरेंज कर देंगे

Himanshu Malik Interview: तुम ऐक्टर हिमांशु मलिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म चित्रकूट रिलीज हो चुकी है। इस बीच उनका एक इंटरव्यू सुर्खियों में हैं। इसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा राज खोला है।

तुम बिन ऐक्टर हिमांशु मलिक बोले, कहा गया था- अफेयर कर लो, गोवा में रूम अरेंज कर देंगे
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 21 May 2022 07:13 PM
हमें फॉलो करें

तुम बिन फिल्म के ऐक्टर हिमांशु मलिक (Himanshu Malik) सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने बॉलीवुड के अनुभवों पर बात की है। उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार कैसे अहसास हुआ था कि इंडस्ट्री कैसे चलती है। हिमांशु ने बताया कि उन्हें ऑफर मिला था कि वह अपनी तरह किसी फेमस इंसान से अफेयर कर लें। इससे खबरों में रहेंगे। हिमांशु अभिनव सिन्हा की फिल्म तुम बिन में लीड कैरेक्टर्स में से एक थे। अब वह डायरेक्टर बन चुके हैं और उनकी फिल्म चित्रकूट 20 मई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म के राइटर भी हिमांशु हैं। 


ऑफर सुनकर हैरान थे हिमांशु


हिमांशु बताते हैं कि तुम बिन के बाद ही उन्हें इंडस्ट्री के तौर-तरीके पता चल गए थे, इससे वह काफी डिस्टर्ब हो गए थे। नवभारतटाइम्स.कॉम से बातचीत में हिमांशु ने बताया, उस वक्त मैगजीन्स का काफी बोलबाला हुआ करता था। मेरे पास एक बड़े मैगजीन पब्लिकेशन से फोन आया। उन्होंने मुझसे कहा कि अगर किसी अपकमिंग ऐक्ट्रेस से अफेयर करोगे तो बढ़िया स्टोरी बनेगी। हिमांशु बताते हैं कि मैं जानकर हैरान था कि ऐसी चीजें भी होती हैं। बोले, मुझे बताया गया, हां कोई भी बिना पब्लिसिटी के स्टार नहीं बनता। हम एक-दो लोगों से और बात करेंगे, वे भी आपकी तरह फेमस हो जाएंगे। हम आपको गोवा में रूम देंगे। आप बस वहां जाओ और हम एक्सपोज कर देंगे।


इसलिए रखा चित्रकूट नाम


हिमांशु ने अपनी पहली फीचर फिल्म चित्रकूट 2018-19 में शूट कर ली थी। फिल्म 20 मई को थिएटर्स में रिलीज हुई है। फिल्म में ऑरित्रा घोष, विभोर मयंक, नैना त्रिवेदी, किरण श्रीनिवास और श्रुति बापना जैसी कास्ट है। इस फिल्म के बारे में हिमांशु ने हिंदुस्तानटाइम्स से बताया था, यह प्यार के बारे में रिलेशनशिप ड्रामा है। फिल्म की शूटिंग गोवा, मुंबई और पुणे में हुई है। शहर का नाम मेटाफर और मायथोलॉजी के हिसाब से प्यार के प्रतीक के रूप में किया गया है। फिल्म की कास्ट बढ़िया है और अच्छा काम किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें