Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tujhse Hai Raabta last episode shoot: Reem Sheikh Sahban Azim Poorva Gokhale show Tujhse Hai Raabta off air tommorrow Kalyani and Malhar got emotional - Entertainment News India

बंद हुआ टीवी शो 'तुझसे है राब्ता', शूटिंग के आखिरी दिन इमोशनल दिखीं रीम शेख और पूर्वा गोखले

दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जहां टीवी पर कई डेली सोप और रियलिटी शोज शुरू हो चुके हैं, तो वहीं एक बार फिर कुछ टीवी सीरियलों पर ताला लगाया जा रहा है। इनमें ये एक शो है 'तुझसे है राब्ता'...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 30 July 2021 12:35 PM
हमें फॉलो करें

दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जहां टीवी पर कई डेली सोप और रियलिटी शोज शुरू हो चुके हैं, तो वहीं एक बार फिर कुछ टीवी सीरियलों पर ताला लगाया जा रहा है। इनमें ये एक शो है 'तुझसे है राब्ता' (Tujhse Hai Raabta)। आज इस शो का आखिरी एपिसोड शूट हुआ है। इस शो में रीम शेख और सेहबान अजीम और  पूर्वा गोखले मुख्य भूमिका में हैं। 

 

'तुझसे है राब्ता'  आखिरी एपिसोड शूट

'तुझसे है राब्ता' 31 जुलाई को ऑफ-एयर हो रहा है। इसलिए आज 29 जुलाई को इस शो का आखिरी एपिसोड शूट किया गया। शूटिंग के आखिरी एपिसोड को शूट करते हुए इस शो को सभी कास्ट स्टेज पर भावुक नजर आए। जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शूटिंग के आखिरी दिन की फोटो को रीम-सहबान के इंस्टाग्राम के फैंस पेज से शेयर किया गया है। 


 
ऑफ एयर होने जा रहा है 'तुझसे है राब्ता'  

साल 2018 में शुरू इस शो ने टीवी पर 3 साल तक राज किया । शो में रीम शेख और सहबान आजिम की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद दिया। वहीं पूर्वा गोखले ने रीमा की मां बनकर खूब वाहवाही लूटी है। शूटिंग के आखिरी दिन शो में अनुप्रिया और कल्याणी यानि पूर्वा गोखले और रीम शेख भावुक होकर एक दूसरे को प्यार दिया।  

शूटिंग के आखिरी टीम मेंबर काफी इमोशनल नजर आए। वहीं  रजत दहिया, सविता प्रभुने ने भी शो का आखिरी एपिसोड करने के बाद पूरी टीम ने एक साथ कई यादगार तस्वीरें क्लिक करवाईं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें