Hindi NewsEntertainment NewsTRP List 14th Week 2022 Rupali Gangulys show Anupama beats Yeh Rishta Kya Kehlata Hai and Naagin 6 read details - Entertainment News India

TRP List: अनुपमा की कुर्सी नहीं छिन पाया कोई, नागिन 6 को नहीं मिला दर्शकों का प्यार

TRP List 14th Week 2022: साल 2022 के 14वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में रूपाली गांगुली के शो अनुपमा (Anupama) ने बाजी मारी है। वहीं नागिन 6 (Naagin 6) की रेटिंग में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिला है।

TRP List: अनुपमा की कुर्सी नहीं छिन पाया कोई, नागिन 6 को नहीं मिला दर्शकों का प्यार
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 15 April 2022 07:58 AM
हमें फॉलो करें

जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की भिड़ंत होती हैं, ठीक उसी तरह हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टीवी शोज के बीच कांटे की टक्कर देखी जाती है। BARC (Broadcast Audience Research Council) की ओर से हर हफ्ते टीवी के टॉप सीरियल्स की लिस्ट (Top TV Serials) तैयार की जाती है। इस लिस्ट के जरिए साफ हो जाता है कि हफ्ते भर में किन-किन टीवी शोज का बोलबाला रहा है और किसे दर्शकों का प्यार सबसे ज्यादा मिला है? बता दें कि बार्क की ओर से साल 2022 के 14वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट (TRP List 14th Week 2022) जारी कर दी गई है। तो चलिए जानते हैं कि इस बार लिस्ट में कौन-कौन से शो अपनी मौजूदगी दर्ज करवा पाए हैं।

अनुपमा ने फिर मारी बाजी 
हर बार की तरह अनुपमा (Anupama) ने ही इस लिस्ट में बाजी मारी है। साल 2022 के 14वें हफ्ते में भी रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का यह शो नम्बर वन की कुर्सी पर विराजमान है। नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह स्टारर सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की रेटिंग भी कमाल की है। स्टार प्लस का यह शो अपने पुराने पोजीशन पर ही बरकरार है। लिस्ट में तीसरी पोजीशन पर ये है चाहतें और इमली (Imlie) को जगह मिली है। चौथी पोजीशन पर ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) है। इन दिनों प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा के इस शो में अक्षरा-अभिमन्यु की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और दर्शकों को इसका हर एक एपिसोड पसंद आ रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में इस शो की रेटिंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकती है। लिस्ट में अगला नाम जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) का है।

फीका पड़ा नागिन 6 का जादू 
इस बार लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश के सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 6 को जगह नहीं मिल पाई है। मेकर्स लगातार इस शो में ट्विस्ट और टर्न्स लाने की कोशिश में जुटे रहते हैं लेकिन लगता है कि उनकी हर कोशिश नाकाम ही हो रही है। आने वाले दिनों में नागिन 6 में एक नया और चौंकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है। ऐसे में देखना होगा कि अगले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में यह शो अपनी जगह बना पाएगा या नहीं? 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें