Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़TRP List 12th Week 2022 Rupali Gangulys show Anupama beats Naagin 6 and Yeh Rishta Kya Kehlata Hai to become no 1 TV show see complete list - Entertainment News India

Top 10 TV Shows: अनुपमा ने डुबाई नागिन 6 की नैया, इस कॉमेडी शो ने पहना No 1 का ताज

इस हफ्ते के टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट सामने आ चुकी है और इस बार अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है की पावर रेटिंग में उछाल देखने को मिली है। दूसरी ओर नागिन 6 का हाल अभी भी बेहाल ही है।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 30 March 2022 06:12 AM
हमें फॉलो करें

साल 2012 के 12वें हफ्ते के टॉप 10 टीवी शोज (Top 10 TV Shows) की लिस्ट सामने आ चुकी है। ऑरमेक्स की ओर से उन टीवी शो की लिस्ट जारी कर दी गई है जिन पर दर्शकों ने इस बार खूब प्यार लुटाया है। सामने आई इस लिस्ट में सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बाजी मारता हुआ नजर आ रहा है। वहीं पिछले हफ्ते के मुकाबले अनुपमा (Anupama) की पावर रेटिंग में उछाल देखने को मिल रही है। बात की जाए तेजस्वी प्रकाश के सुपर नैचुरल ड्रामा नागिन 6 (Naagin 6) की तो इसे लिस्ट में सबसे आखिरी में जगह मिली है। 

लिस्ट में शामिल हैं ये 10 टीवी शो
पहले पायदान पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा विराजमान है। दूसरे नम्बर पर रूपाली गांगुली का शो अनुपमा है। इस बार अनुपमा ने द कपिल शर्मा शो को ऐसी पटखनी दी है कि इस बार यह शो सीधा नम्बर 1 से नम्बर 3 पर आ पहुंचा है। लिस्ट में अगला नाम ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और कुंडली भाग्य का है। इसके बाद ऑरमेक्स ने लिस्ट में कुमकुम भाग्य और ये हैं चाहतें को जगह दी है। शुरुआत में दर्शकों का दिल जीतने वाले टीवी शो इमली और गुम है किसी के प्यार में की पावर रेटिंग पिछले कुछ समय से गिरी है। लिस्ट में इन दोनों शो को 8th और 9th पोजीशन मिली है। इसके बाद लिस्ट में सबसे आखिरी में कलर्स चैनल का शो नागिन 6 है। 

नागिन 6 को नहीं मिल रहा है दर्शकों का प्यार
बीते हफ्ते ही तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल के शो में रश्मि देसाई की एंट्री हुई है। नागिन 6 में रश्मि डबल रोल में नजर आ रही हैं और मेकर्स लगातार इस शो में दिलचस्प मोड़ लेकर आ रहे हैं, लेकिन लगता है कि दर्शकों को कुछ भी रास नहीं आ रहा है। BARC की ओर से जारी किए जाने वाले 11वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट से भी नागिन 6 का पत्ता साफ ही नजर आया है। फिलहाल तो देखना होगा कि मेकर्स टॉप टीवी शो की लिस्ट में शामिल होने के लिए और क्या-क्या ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं?

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें