class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोशल मीडिया पर फिर बज गया दीपिका का बैंड, आलोचकों ने कहा, कम से कम...

deepika

दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर लगातार लोगों के निशाने में हैं। अब कुछ लोग उनकी उस साड़ी के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं, जो उन्होंने  एक हालिया इवेंट में पहनी थी।
दीपिका अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण भी लोगों की खूब आलोचनाएं झेल रही हैं। कुछ ही समय पहले जब दीपू ने एक मैगनीज के लिए कराए बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं तो लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी और अब एक बार फिर उन्हें अपने पहनावे को लेकर बुरा-भला सुनना पड़ रहा है। दीपिका ने कुछ दिनों पहले एक इवेंट में ब्लैक साड़ी पहनी थी, जो कुछ लोगों को तो बिल्कुल रास नहीं आई। एक यूजर ने हाल ही में लिखा, दीपिका को हो क्या गया है। लगता है बाहर की हवा लग गई है। एक ने लिखा, कम से कम साड़ी को तो बख्श देती, इसे शालीनता से पहन लेती तो क्या चला जाता। वहीं, एक यूजर ने लिखा, दीपिका ने तो भारतीय परिधानों की भी धज्जियां उड़ा दी हैं। यह फैशन के नाम पर किस तरह की त्रासदी है… दीपिका के एक्सपोजिंग ब्लाउज का मजाक बनाते हुए एक ने लिखा, किस तरह की इज्जत और किस तरह की ऑडियंस को तुम टारगेट कर रही हो। सोशल मीडिया पर दीपिका के ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोग लगातार भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। लगता है दीपिका को किसी की नजर लग गई है। यही वजह है कि वह हर दूसरे दिन लागों के बीच किसी गलत कारण के चलते सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले दीपू की रणबीर कपूर के कजिन ब्रदर्स आदर जैन और अरमान जैन के साथ एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी। ये दोनों भाई दीपू के गाल पर किस कर रहे थे। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद दीपिका को किसी ने वल्गर कहा तो किसी ने कहा कि वह नशे में हैं।
कब तोड़ेंगी चुप्पी
भले ही दीपिका की फैन फॉलोइंग जबरदस्त हो लेकिन उनके आलोचकों की भी कमी नहीं है। हालांकि दीपू पहले सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दे चुकी हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह शांत हैं। मीडिया से हुई एक हालिया बातचीत में दीपिका ने कहा था कि उन्होंने आलोचकों को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है क्योंकि वह हर किसी के मुंह नहीं लगना चाहतीं। दीपिका का कहना है कि इस तरह के लोगों को जवाब देकर अपना ही मुंह खराब होता है। वह कुछ करने या पहनने से पहले यह नहीं सोचतीं कि कोई क्या बोलेगा। उनकी बला से कोई कुछ भी बोलता रहे, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। शायद यही वजह है कि अपने बारे में इतना कुछ सुनने के बाद भी दीपू ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:trollers again target deepika
What: दोबारा मां बनने वाली हैं शिल्पा शेट्टी, जानें क्या है इस खबर की सच्चाई'पर्सनालिटी ऑफ द ईयर': अमिताभ को मिलेगा अवॉर्ड, गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा सम्मान