Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Trishala Dutt Opens Up About Getting Therapy And Quitting Her Job On Boyfriend Death Anniversary

बॉयफ्रेंड की पहली डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, लिखा-आंखों से आंसू सूख गए हैं

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड की पिछले साल मौत हो गई थी। आज बॉयफ्रेंड की डेथ एनिवर्सरी पर त्रिशाला ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। त्रिशाला ने लिखा, 'आज उस दिन को 1 साल हो गया जब एक...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 2 July 2020 03:58 PM
हमें फॉलो करें

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड की पिछले साल मौत हो गई थी। आज बॉयफ्रेंड की डेथ एनिवर्सरी पर त्रिशाला ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। त्रिशाला ने लिखा, 'आज उस दिन को 1 साल हो गया जब एक हादसे से मेरी जिंदगी बदल गई। मैंने अपना दुख कम करने के लिए बहुत कुछ किया। मां को 8 साल की उम्र में खोने के बाद भी हैरानी की बात है कि मैं इस खूबसूरत आत्मा को खोने के लिए तैयार नहीं थी। 1 साल हो या 20 साल, आपको उस डार्क मोमेंट को फेस करना पड़ता है'।

त्रिशाला ने लिखा, 'इस घटना पर मैं इतना रो चुकी हूं कि आंखों से आंसू सूख गए हैं। मैंने अपनी नौकरी (सायकोथेरपिस्ट) छोड़ दी क्योंकि मैं किसी और की मेंटल हेल्थ का ध्यान कैसे रख पाएंगी जब मेरी खुद ही खराब हो रखी है'। 

त्रिशाला ने आगे बताया कि वह कुछ भी खाने लगी थीं और डाइट का ध्यान नहीं रख रही थीं जिससे उनका 13 किलो वजन बढ़ गया था।

त्रिशाला ने यह भी बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के हाथ से लिखे और टेक्स्ट मेसेज को आज भी पढ़ती हैं जिससे उनके दिल को सुकून मिलता है। इसके साथ ही वह उनका टूथब्रश, उनकी टी-शर्ट को भी अपना पास रखती हैं और अपने बॉयफ्रेंड के पसंद के गाने सुनती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें