Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Trishala Dutt: Old Photo: With Shahrukh Khan: Going Viral: On Social Media:

शाहरुख खान संग वायरल हो रही है नन्ही त्रिशाला दत्त की यह फोटो, देखिए

कोरोना लॉकडाउन की वजह से घरों में रहने को मजबूर दुनियाभर के लोग सोशल मीडिया के जरिए से अपनी फोटोज, वीडियोज और दिल की बातें पोस्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भी सोशल...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 17 May 2020 11:13 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना लॉकडाउन की वजह से घरों में रहने को मजबूर दुनियाभर के लोग सोशल मीडिया के जरिए से अपनी फोटोज, वीडियोज और दिल की बातें पोस्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भी सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें उन्हें शाहरुख खान के साथ देखा जा सकता है। दरअसल, त्रिशाला की यह फोटो उनके बचपन की है, जब शाहरुख खान संग उन्होंने यह फोटो क्लिक कराई थी। 

फोटो शेयर करते हुए त्रिशाला लिखती हैं कि मुझे तो याद भी नहीं यह फोटो कब की है और कब ली गई थी। शायद 90 के दशक की है। आपको बता दें कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने फिल्मी दुनिया से दूरी बनाई हुई है और उनका इस लाइन में आने का कोई इरादा भी नहीं है। 

आपको बता दें कि त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स को पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें बताती रहती हैं। हाल ही में वह सोशल मीडिया ट्रोल का शिकार हो गई थीं, लेकिन उन्होंने उस यूजर की क्लास लगा दी थी। दरअसल, एक यूजर ने उनके 'कॉमन सेंस' पर सवाल उठाया था। 

त्रिशाला ने यलो कलर की ड्रेस पहने हुए न्यूयॉर्क की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के जवाब में एक इंस्टाग्राम यूजर ने मास्क नहीं लगाने के लिए उनकी आलोचना की थी। हालांकि, यूजर त्रिशाला द्वारा इस्तेमाल किया गया #TBT हैशटैग नहीं देख सका था। बता दें कि 31 साल की त्रिशाला पेशे से मनोचिकित्सक हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें