Hindi NewsEntertainment NewsTrisha reply on Leo Co star Mansoor Ali Khan Statement on bedroom scene and rape scenes

Trisha: तृषा पर मंसूर अली खान का 'रेप और बेडरूम' बयान वायरल, 'लियो' एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब

अभिनेत्री तृषा पर हाल ही में उनके लियो को स्टार अभिनेता मंसूर अली खान ने टिप्पणी की थी, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने भी रिएक्ट किया है। जानें पूरा मामला,..

Trisha: तृषा पर मंसूर अली खान का 'रेप और बेडरूम' बयान वायरल, 'लियो' एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 19 Nov 2023 11:12 AM
हमें फॉलो करें

साउथ अभिनेता मंसूर अली खान ने हाल ही में अभिनेत्री तृषा कृष्णन पर एक बयान दिया था, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था। ऐसे में अब तृषा कृष्णन ने 'लियो' को स्टार मंसूर अली खान के उस स्टेटमेंट पर रिएक्ट किया है और भविष्य में कभी भी उनके साथ काम करने के लिए कहा है। तृषा कृष्णन ने एक नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं कि मंसूर ने क्या कहा था और तृषा कृष्णन ने उसके जवाब में क्या कहा है।

क्या है तृषा का जवाब
तृषा ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है, जिस में उन्होंने लिखा, 'हाल ही में मेरे ध्यान में एक वीडियो आया है, जहां पर मिस्टर मंसूर अली खान मेरे बारे में काफी गलत तरह से बात करते दिख रहे हैं। मैं इसकी निंदा करती हूं और इसे सेक्सिस्ट, अपमानजनक और स्त्रियों के खिलाफ मानती हूं। वह उम्मीद करते रह सकते हैं, लेकिन मैं आभारी हूं कि मैंने कभी उनके जैसे वाहियाद व्यक्ति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया और मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे बाकी फिल्मी करियर में भी ऐसा कभी न हो। उनके जैसे लोग मानवता को बदनाम करते हैं।'
 

तृषा के लिए क्या बोले थे मंसूर अली खान?
एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में मंसूर अली खान ने कहा था, 'जब मैंने सुना था कि मैं तृषा के साथ एक्टिंग कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उसे बेडरूम में ले जा सकता हूं, जैसा कि मैंने अपनी पिछली फिल्मों में अन्य अभिनेत्रियों के साथ किया था। मैंने बहुत सारी फिल्मों में रेप सीन्स किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है। लेकिन इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान सेट पर त्रिशा को मुझे दिखाया भी नहीं।'

600 करोड़ क्लब में लियो
सोशल मीडिया पर तृषा के पक्ष में कई हैशटैग्स देखने को मिल रहे हैं, वहीं मंसूर की गिरफ्तारी और सभी के सामने माफी मांगने की मांग की जा रही है। बता दें कि लियो का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था और फिल्म में थलापति विजय के साथ ही तृषा, मंसूर अली खान, संजय दत्त और अर्जुन सर्जा प्रमुख किरदारों में दिखे थे। बात फिल्म के कलेक्शन की करें तो वर्ल्डवाइड फिल्म 600 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। वहीं फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी दस्तक देने वाली है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें