total dhamaal movie review hindi ajay devgn Anil Kapoor madhuri and dixit fantastic comedy make fun - Total Dhamaal Review: 'धमाल' की तर्ज पर ही है अजय देवगन की 'टोटल धमाल', एक दम पैसा वसूल है माधुरी-अनिल की 'बेवकूफियां' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Total Dhamaal Review: 'धमाल' की तर्ज पर ही है अजय देवगन की 'टोटल धमाल', एक दम पैसा वसूल है माधुरी-अनिल की 'बेवकूफियां'

कॉमेडी से भरपूर है टोटल धमाल, फिल्म की कहानी पहले धमाल के तर्ज पर ही है

Total Dhamaal

सिनेमा – टोटल धमाल

सिनेमा प्रकार – कॉमेडी

कलाकार – अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अर्शद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन इरानी

निर्देशक – इंद्र कुमार

स्टार ***3

फिल्म मेकर इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म टोटल धमाल आज सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, जावेद जाफरी की कॉमेडी देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा। 

कहानी

'टोटल धमाल' फिल्म की कहानी ‘धमाल’ से मिलती जुलती है। इस अडवेंचर कॉमिडी फिल्म का प्लॉट 'गुड्डू' (अजय देवगन), 'पिंटू' (मनोज पाहवा) और 'जॉनी' (संजय मिश्रा) के इर्द-गिर्द घूमता रहता है। फिल्म की कहानी एक बड़े खजाने की खोज और उसे हासिल करने की चाहत पर टिकी हुई है। फिल्म में  (अजय देवगन) अपने साथी जॉनी (संजय मिश्रा) के साथ भ्रष्ट पुलिस कमिश्नर के 50 करोड़ लूटकर भागते हैं। लेकिन ,वह खजाना एक दिन अचानक पिंटू के  लग जाता है। पिंटू इस खजाने के बारे में  गुड्डू और जॉनी से नहीं बताता है और उसे लेकर भागने का प्लान बनाने में सफल हो जाता है। वहीं गुड्डू और जॉनी एक दिन पिंटू को ढूंढ तो निकालते हैं, लेकिन उस वक्त तक इस छुपाकर रखे गए मोटे खजाने की जानकारी अविनाश (अनिल कपूर) और बिंदू (माधुरी दीक्षित नेने), लल्लन (रितेश देशमुख) और झिंगुर (पितोबश त्रिपाठी) के अलावा आदित्य (अरशद वारसी) और मानव (जावेद जाफरी) को भी मिल जाती है। इन सबका मकसद लूट के इस खजाने को हासिल करना है। सभी लोग पैसे के पीछे पड़ जाते हैं और फिर शुरू होती है ‘पैसा ये पैसा’ की जंग। वो 50 करोड़ कहां होते हैं और किसे मिलते हैं यह जानने के लिए आपको 'टोटल धमाल' देखनी पड़ेगी।

एक्टिंग

फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित की एंट्री काफी धांसू है।  फिल्म में अनिल-माधुरी की छोटी-छोटी तकरार आपको हंसने पर विवश कर देगी। लगभग 18 साल के बाद अनिल कपूर- माधुरी दीक्षित को साथ देखना शानदार है। साथ ही अजय देवगन और संजय मिश्रा के साथ रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी, बोमन इरानी की अदाकारी आपको लोटपोट करने के लिए काफी है। 

म्यूजिक और डायलॉग्स

2 घंटें की इस फिल्म को देखकर आप सिनेमाहाल से हंसते हुए निकलेंगे। टोटल धमाल साफ सुथरी पैसा वसूल कॉमेडी पेश करने में सफल रही है।  फिल्म में कोई डबल मिनिंग डायलॉग्स या फूहड़ता नहीं दिखेगी। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी बढ़िया लेकिन म्यूजिक निराश करता है। ऐसा लगता है मानो जबरदस्ती फिल्म में गाने डालने को कोशिश करती है। 

क्यों देखें फिल्म 

टोटल धमाल साफ सुथरी पैसा वसूल कॉमेडी है। इसे आप फैमिली के साथ वीकेंड पर आराम से देख सकते हैं। फिल्म की गाने आपको पसंद आएंगे। वहीं अजय देवगन की कॉमेडी और अनिल-माधुरी की छोटी-छोटी तकरार आपको पसंद आएगी। फिल्म में कुछ सीन्स जहां थोड़े बोर करते हैं। वहीं, अगला ही सीन आपको हंसा भी देता है। यानि की फिल्म किसी तरह से लोगों को इंटरटेन करने में सफल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:total dhamaal movie review hindi ajay devgn Anil Kapoor madhuri and dixit fantastic comedy make fun