फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनTop 10 TV Shows: इमली को नहीं मिला दर्शकों से भाव, लिस्ट में अनुपमा को मिली ये पोजीशन

Top 10 TV Shows: इमली को नहीं मिला दर्शकों से भाव, लिस्ट में अनुपमा को मिली ये पोजीशन

Top 10 TV Shows 16th Week 2022: साल 2022 के 16वें हफ्ते के टॉप 10 शोज की लिस्ट में कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने बाजी मार ली है। लिस्ट से सुंबुल तौकीर खान के शो इमली का नाम गायब है।

Top 10 TV Shows: इमली को नहीं मिला दर्शकों से भाव, लिस्ट में अनुपमा को मिली ये पोजीशन
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 27 Apr 2022 05:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टॉप टीवी शोज के बीच हर हफ्ते नंबर वन बनने की होड़ देखी जाती है। लोग भी यह जानने के लिए बेताब रहते हैं कि क्या उनका पंसदीदा टीवी शो का नाम टॉप लिस्ट में शामिल है या नहीं? साल 2022 के 16वें हफ्ते के टॉप 10 टीवी शोज (Top 10 TV Show) की लिस्ट सामने आ चुकी है। पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने इस बार बाकियों को मात दे डाली है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस लिस्ट से सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के सुपरहिट शो इमली (Imlie) का पत्ता ही साफ है। 

अनुपमा ने जीता दिल
ऑरमेक्स की ओर से हर हफ्ते टॉप टीवी शोज की पावर रेटिंग की जाती है और पॉपुलैरिटी के आधार पर शो को इस लिस्ट में जगह मिलती है। 2022 के 16वें हफ्ते में जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दिल जीता है। वहीं रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर अनुपमा (Anupama) को लिस्ट में दूसरी पोजीशन मिली है। लिस्ट में अगला नाम द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show), कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) और ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का है। इस बार आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को 6th पोजीशन मिली है। अगले दो स्पॉट पर कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) और तेजस्वी प्रकाश स्टारर सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 6 (Naagin 6) का नाम है। आखिरी के दो पोजीशन पर भाग्यलक्ष्मी और उडारियां है।

यह भी पढ़ें- इमली को इन 7 कलाकारों ने कहा 'अलविदा', क्या बंद होने वाला है सुंबुल तौकीर खान का शो?

बुरा हुआ इमली का हाल
इस बार सुंबुल तौकीर खान के टीवी शो इमली को इस लिस्ट में जगह नहीं मिली है। दरअसल गश्मीर महाजनी और मानस्वी वशिष्ठ के जाने के बाद से इस शो की रेटिंग पर असर पड़ा है और अब तक कई कलाकार इस शो को छोड़कर जा चुके हैं। ऐसे में कई लोग तो यह भी अनुमान लगाने लगे कि कहीं मेकर्स इस शो पर ताला ही ना लगा दें।

epaper