फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनTop 10 TV Shows: अनुपमा की गद्दी कभी भी छीन सकता है कुंडली भाग्य, पीछे रह गए ये 2 बड़े शो

Top 10 TV Shows: अनुपमा की गद्दी कभी भी छीन सकता है कुंडली भाग्य, पीछे रह गए ये 2 बड़े शो

Top 10 TV Shows 15th Week 2022: साल 2022 के 15वें हफ्ते के टॉप 10 शोज की लिस्ट में खूब हलचल देखने को मिल रही है। इस बार कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) ने टीवी के कई बड़े शोज को पीछे छोड़ दिया है।

Top 10 TV Shows: अनुपमा की गद्दी कभी भी छीन सकता है कुंडली भाग्य, पीछे रह गए ये 2 बड़े शो
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 20 Apr 2022 08:21 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साल 2022 के 15वें हफ्ते के टॉप 10 टीवी शोज (Top 10 TV Show) की लिस्ट सामने आ चुकी है। ऑर्मेक्स की ओर से जारी की गई इस लिस्ट में काफी उथल पुथल देखने को मिल रही है। लिस्ट में हमेशा की तरह तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने ही बाजी मारी है। इसके बाद लिस्ट में अगली दो पोजीशन जस की तस है। इस बार श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) के शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) ने लिस्ट में लंबी छलांग मार ली है और इसी के साथ जी टीवी के इस शो से बड़े बड़े डेली सोप्स पीछे रह गए हैं।

ये रहे इस हफ्ते के टॉप 10 शोज
सामने आई लिस्ट में सबसे ऊपर तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। इसके बाद रूपाली गांगुली का सुपरहिट शो अनुपमा (Anupama) लिस्ट में दूसरी पोजीशन पर टिका हुआ है। लिस्ट में अगला नाम द कपिल शर्मा शो का है। 5th पोजीशन पर स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) है। 6th और 7th पोजीशन पर कुमकुम भाग्य और गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) है। 8th पोजीशन पर कलर्स चैनल का सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 6 (Naagin 6) है। लिस्ट में अगले दो नाम इंडियाज गॉट टैलेंट और उड़ारियां के हैं।

यह भी पढ़ें- Exclusive: मानस्वी वशिष्ठ ने 'इमली' को कहा अलविदा, क्या जल्द बंद होगा सुंबुल तौकीर खान का शो?

खतरे में है अनुपमा की गद्दी?
इस हफ्ते के टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट को देखकर तो यही लग रहा है कि आने वाले दिनों में अनुपमा के मेकर्स को कड़ी मेहनत करनी होगी। जिस तरह से कुंडली भाग्य ने टीवी के दो टॉप शो ये रिश्ता क्या कहलाता है और गुम है किसी के प्यार को पछाड़ दिया है, उसे देखते हुए साफ कहा जा सकता है कि अब मेकर्स को सतर्क रहने की जरूरत है। बात की जाए नागिन 6 की तो इस शो को भी लोग मिला-जुला रिस्पॉन्स ही दे रहे हैं। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper