TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

  1- 3 साल बाद टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आएंगी श्वेता तिवारी  धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' में अपनी बहू की भूमिका के लिए जानी जाने वाली और 'बिग...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 25 Sep 2019 02:02 PM
हमें फॉलो करें

धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' में अपनी बहू की भूमिका के लिए जानी जाने वाली और 'बिग बॉस' की विजेता प्रतिभागी अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) तीन साल बाद टेलीविजन की दुनिया में लौट आई हैं। श्वेता (Shweta Tiwari) एक पंजाबी भूमिका में 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आएंगी। इसका प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा।

 सलमान खान ने (Salman Khan) कल मुंबई (Mumbai) में बड़े धूमधाम के साथ अपने शो बिग बॉस (Bigg Boss) के नए सीजन का लॉन्च कर दिया। इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस नए प्रोमो में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ग्लैमरस अंदाज में अपने हाथ में हंटर लिए दिखाई दे रही हैं। 
 

टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है। 29 तारीख से शुरू होने जा रहे इस शो में सबसे चर्चा सलमान खान के फीस को लेकर हो रही है। चंद दिनों में शुरू होने वाले फैंस ये जानना चाह हे हैं कि इस को होस्ट करने वाले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान शो के मेकर्स के कीतनी फीस वसूल रहे हैं।

टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  ने हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे ने झलकारी बाई का किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब इस फिल्म के सफलता के बाद अंकिता लोखंडे के हाथ एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है। खबरों का मानें तो अंकिता लोखंडे जल्द ही टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर  की फिल्म बागी 3 में नजर आएंगी। 

टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का लॉन्च इवेंट सोमवार को बड़े ही ग्रैंड तरीके से हुआ। इस दौरान काफी भीड़ थी, लेकिन साथ ही कुछ ऐसा भी हुआ कि सलमान खान को गुस्सा आ गया। इस इवेंट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान का गुस्सा दिख रहा है। 

टीवी शो 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' से घर-घर पहचान बनाने वाली टीवी अभिनेत्री जूही असलम बन गईं हैं और उन्होने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। जूही के बेटे का जन्म 19 अगस्त को हुआ था। आज उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने मां बनने की खुशी शेयर की है।

सोशल मीडिया के जरिए स्टार बनीं रानू मंडल को आज कौन नहीं जानता। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया है। रानू ने हिमेश की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गाने गाए हैं। इ

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लोग बहुत पसंद है। शो में बबीता और जेठा लाल की जोड़ी काफी मजेदार है। बता दें कि दिलीप जोशी 'जेठालाल' का किरदार निभाते हैं और 'बबीता जी' का किरदार मुनमुन दत्ता निभाती हैं। 

मशहूर रिएलटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन के लिए तैयार किया गया घर पर्यावरण के अनुकूल (इको-फ्रेंडली) होगा।  इस घर का निर्माण 18,500 वर्ग फुट में किया जाएगा। आर्ट डायरेक्टर एवं फिल्मकार उमंग कुमार ने नए घर को डिजाइन किया है।

टीवी शो ‘बिग बॉस’ के पूर्व प्रतिभागी बख्तियार ईरानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बख्तियार जैसे ही हिमेश रेशमिया का गाना शुरू करते हैं उनकी बीवी उन्हें एक जोरदार चांटा मारती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें