TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- आयुष्मान खुराना के लिए पंखुड़ी अवस्थी ने छोड़ा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो, जानिए एक्ट्रेस का बयान वेदिका यानी पंखुड़ी आजकल आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान की शूटिंग कर...

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 20 Nov 2019 01:49 PM
हमें फॉलो करें

1- आयुष्मान खुराना के लिए पंखुड़ी अवस्थी ने छोड़ा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो, जानिए एक्ट्रेस का बयान

वेदिका यानी पंखुड़ी आजकल आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान की शूटिंग कर रही हैं।  वेदिका यानी पंखुड़ी अवस्थी के अचानक शो से गायब होने पर आजकल यह खबर है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। हालाँकि पंखुड़ी ने इन सभी बातों को बेबुनियाद बताता है।

बिग बॉस के सीजन 8 में अपनी धमाकेदार जीत दर्ज करवाने वाले एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

बिग बॉस में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने धमाका मचा दिया है। खेसारी शो में खूब मस्ती करते रहते हैं। अब हाल ही में खेसारी ने नया लुक लिया है। 

केबीसी के इस सीजन में कई एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट आए जिन्होंने दर्शकों और अमिताभ बच्चन का खूब मनोरंजन किया। अब हाल ही में शो में हरियाणा के रोहतक के प्रतीक कलकल आए।

सोनी टीवी पर इंडियन आइडल -11 इन दिनों टीआरपी की टॉप -10 में अपनी पकड़ बनाए हुए है। इस में अनु मलिक, नेहा कक्‍कड़ और विशाल ददलान बतौर जज बने हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जितनी फिट हैं, उतनी ही खूबसूरत भी हैं। उम्र के साथ उनकी फिटनेस और ब्यूटी निखरती ही जा रही है। 43 की उम्र में भी शिल्पा की खूबसूरती और फिटनेस में कोई कमी नहीं आई है।

केबीसी 11, टीवी का सबसे शानदार गेम शो माना जाता है। अमिताभ बच्चन इसे होस्ट जो करते हैं। हाल ही में हॉट सीट पर लखनऊ के पॉलीटिशियन सरबजीत सिंह मक्कड़ आए। गेम शो अच्छा खेल रहे थे लेकिन पॉलीटिक्स से जुड़े सवाल की वजह से अटक गए। बिना किसी लाइफलाइन के इस्तेमाल से वे 80 हजार रुपये जीत चुके थे।

बिग बॉस 13 में अपने तीखे तेवर रखने की वजह से अरहान खान सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि अरहान खान, रश्मि देसाई को डेट कर रहे हैं। हालांकि, रश्मि देसाई ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए उन्हें अपना एक क्लोज़ फ्रेंड बताया है और बिग बॉस 13 के एक एपिसोड में वे कहती नजर आई हैं कि अगले साल तक वे सेटल होना चाहती हैं।

एकता कपूर और कर्लस टीवी का सबसे हिट शो नागिन का चौथा सीजन शुरू होने वाला है। तीन हिट शो देने के बाद इस शो का चौथे सीजन का टीचर (प्रोमो) रिलीज होने के बाद अब इस शो से नागिन की पहली झलक सामने आ गई है। एकता की नई नागिन हैं जैसमीन भसीन।

Bigg Boss 13: रियलिटी शो बिग बॉस को लाखों-करोड़ों की संख्या में लोग देखते हैं। लगातार यह शो चर्चा में बना रहता है। इसको सिर्फ आम दर्शक ही नहीं, बल्कि बड़े बड़े स्टार्स भी फॉलो करते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें