TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Social Media Impact: रानू मंडल की तरह कभी गुमनामी की जिंदगी जी रहे थे ये लोग, लेकिन रातों-रात चमक गई इनकी किस्मत पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर...

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 27 Aug 2019 01:59 PM
हमें फॉलो करें

1- Social Media Impact: रानू मंडल की तरह कभी गुमनामी की जिंदगी जी रहे थे ये लोग, लेकिन रातों-रात चमक गई इनकी किस्मत

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानो को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल की किस्मत बदल गई है। इसे सोशल मीडिया का ही असर कहेंगे, जिसकी वजह से रानू ने कोलकाता की सड़कों-गलियों से उठकर बॉलीवुड का सफर तय किया। जल्द ही रानू मंडल बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिंया के संग एक बड़े पर्दे पर गाते हुए नजर आएंगी।

2- भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी ने AICWA को किया चैलेंज, बोलीं मैं पाकिस्तान जाऊंगी, रोक सको तो रोक लो'

टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) इन दिनों अपने एक विवादित बयान के लेकर खबरों में छाई हुईं है।

3- नच बलिए के सेट पर रो पड़ीं रवीना टंडन, फिर इस बात की मांगी माफी

स्टार प्लस के डांसिंग शो 'नच बलिए' के लास्ट एपिसोड में उर्वशी ढोलकिया और अनुज शो से बाहर हो गए हैं। उर्वशी और अनुज के बाहर होने से फैन्स भी शॉक्ड हैं। लेकिन बता दें कि उर्वशी और अनुज को एलिमिनेट करते वक्त रवीना टंडन अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर पाईं।

पॉपुलर बंगाली टीवी एक्ट्रेस जूही सेनगुप्ता (Juhi Sengupta) ने पेट्रोल पंप कर्मियों पर बदतमीजी का आरोप लगाया है। उन्होंने फेसबुक पेज के जरिए पूरी घटना बताई। मामला ऐसा है कि इसे सुनकर कोई भी परेशान हो सकता है। उन्होंने बताया कि कोलकाता पेट्रोल पंप पर वहां के कर्मचारियों ने उनके साथ बदतमीजी की। जब एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस ने दोषी पेट्रोल पंप कर्मियों को हिरासत में लिया। 

5- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की ये एक्ट्रेस हैं प्रेग्नेंट, बेबी बंप के साथ शेयर की Photos

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस प्रिया अहूजा राजदा प्रेग्नेंट हैं। प्रिया आहूजा ने गुजराती डायरेक्टर मालव राजदा से शादी की है।

6- नच बलिए 9: प्रभास ने सबके सामने कहा- रवीना मेरी एक्स गर्लफ्रेंड हैं, सुनकर सभी हो गए Shocked

प्रभास और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में दोनों शो नच बलिए में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। शो में प्रभास ने रवीना के साथ खूब मस्ती की।

7- 'सुपरस्टार सिंगर' शो पर रानू ने बताया आखिर क्यों रेलवे स्टेशन पर गाती थीं गाना, हिमेश भी हो गए इमोशनल

अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर फेमस हुईं रानू को हाल ही में हिमेश रेशमिया ने मौका दिया और अपने स्टूडियो में गाना गवाया।

टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक ट्विस्ट आने वाला है। एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कार्तिक की किसी और से शादी होती है जिसके चलते नायरा पर एक और पहाड़ टूटने की नौबत आ जाती है। जन्माष्टमी के अवसर पर कार्तिक अपने बेटे कायरव को घर लेकर जाएंगे जिसके चलते ये देखना मजेदार होगा कि कैसे नायरा अपने बेटे को अपने साथ रख पाने में कामयाब रहती हैं। 

कॉमेडियन मुबीन सौदागर के घर नन्ही परी आई हैं। जी हां, मुबीन की पत्नी अलसाबा ने दूसरी बेटी को जन्म दिया है। मुबीन और अलसाबा की पहली बेटी का जन्म साल 2017 में हुआ था। बच्ची का नाम समीरा फातिमा है। मुबीन के पिता बनने की खबर भारती सिंह ने दी है। भारती ने दरअसल इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुबीन की बेटी के साथ फोटो शेयर की और लिखा, 'पापा'। भारती ने मुबीन और उनकी पत्नी को भी इस फोटो में टैग किया है। 

अमिताभ बच्चन अपने काम, अपनी उपलब्धियों के साथ-साथ अपनी शोहरत के लिए भी छाए रहते हैं। बिग बी करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक है, लेकिन उस प्रॉपर्टी का वो क्या करेंगे इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में किया। बता दें कि शुक्रवार को समाज सेविका सिंधुताई सपकाल अपनी बेटी ममता के साथ शो में आईं। सिंधुताई को अनाथों की मां कहा जाता है। वो अनाथ बच्चों को अपनाकर उनकी देखभाल करती हैं। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें