TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- जम्मू-कश्मीर : Artical 370 के जुड़े अहम फैसले के बाद अब जन्नत की वादियों में घर बनाएंगे गुरमीत चौधरी, ट्वीट किया खुलासा टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ने ट्वीट किया है और कहा है कि जम्मू और...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 5 Aug 2019 02:03 PM
हमें फॉलो करें

1- जम्मू-कश्मीर : Artical 370 के जुड़े अहम फैसले के बाद अब जन्नत की वादियों में घर बनाएंगे गुरमीत चौधरी, ट्वीट किया खुलासा

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ने ट्वीट किया है और कहा है कि जम्मू और कश्मीर में मकान खरीदने और बिजनेस करने का उनका ख्वाब अब हकीकत हो सकेगा...

2- कॉमेडी किंग बनने से पहले ये काम करते थे कपिल शर्मा,First income जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

टीवी दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अक्सर अपने शो और पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए रहते हैं। इसी बीच कपिल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पहले वेतन का खुलासा किया है।

नोरा फतेही को डांस की क्वीन कहा जाता है। हाल ही में बाटला हाउस में नोरा फतोही ने ओ साकी साकी रिमिक्स गाने पर आइटम डांस परफॉर्म किया है। जैसे ही ये गाना लॉन्च किया गया वैसे ही इसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। हाल ही में नोरा फतोही नच बलिए 9 में जज बनकर आईं। अपनी धमाकेदार एंट्री में दलबर गाने पर बेले डांस परफॉर्म किया। नारो ने इतना बेहतरीन डांस किया कि ऑडियंस के साथ जजेज भी इनकी परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध हो गए। 

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से अपने लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन की मेजबानी के लिए तैयार हैं। जैसे ही वह दर्शकों को अपने आइकॉनिक स्टाइल में 'देवियों और सज्जनों' के साथ संबोधित करते हुए आएंगे तो सबकी नजर उनके अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट पर भी रहेगी, जो हर साल अलग रहती है।

हर साल महिलाएं हरियाली तीज के त्यौहार का बेस्रबी से इंतजार करती हैं। इस बार भी इस फेस्टिवल का सभी इंतजार कर रहे हैं। इस साल ये फेस्टिवल 3 अगस्त को शनिवार को मनाया जाएग। इस खास दिन सभी औरतें अपनी पति के लिए व्रत रखती हैं वही कुंवारी लड़किया एक अच्छे वर को पाने के लिए भी रखती हैं। 

कसौटी जिंदगी के पहले पार्ट में कमोलिका से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया नच बलिए 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ शो में आई हैं। इसी के चलते खबर आ रही है कि दोनों के बीच रिहर्सल को लेकर कुछ विवाद चल रहा है। दोनों का ईगो क्लैश हो रहा है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक उर्वशी और अनुज एक-दूसरे के साथ काम नहीं कर पा रहे हैं। दोनों का रिहर्सल करना एक-दूसरे के साथ काफी मुश्किल हो रहा है। 

कसौटी जिंदगी के पहले पार्ट में कमोलिका बन अपना जलवा दिखाने वालीं उर्वशी ढोलकिया अब नच बलिए में अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं। उर्वशी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ शो में आई हैं। अब हाल ही में नच बलिए में नई प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस और अनुराग अका पार्थ पहुंचे। अनुराग को देखकर उर्वशी अपने कोमोलिका के अवतार में पहुंचीं।

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) से शादी की है। अभी इनकी शादी के दो महीने भी नहीं गुजरे थे कि इनके शादीशुदा लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो राजीव सेन- चारू असोपा के रिश्ते में दरार आ गई है। 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हमेशा अपने स्पेशल गानो की वजह से खबरों में बनें रहते हैं। हाल ही में खेसारी का नया गाना 'गाई के गोबर महादेव' रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर हिट हो गया। सावन की शिवरात्रि के मौके पर खेसारी के इस गाने ने धूम मचा दी है। इस गाने को अब तक 434,216 व्यूज मिल चुके हैं। 

टीवी की दुनिया में  सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सीरियल्स में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' । यह शो अभी तक के सबसे लंबे चलने वाले टीवी शोज में अपना नाम शुमार कर चुका है। बीते 28 जुलाई 2019 को इस सीरियल को टीवी पर अपना 11वां साल सेलिब्रेट किया है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें