DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- 'खतरा-खतरा' के सेट पर घायल हुईं कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा, छोड़ेंगी नच बलिए 9?

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सेलिब्रिटी रियलिटी शो ‘Nach Baliye’ के 9वें सीजन की शुरूवात जल्द ही होने वाली है। इस शो में काफी ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। खबरों की मानें तो इस बार सेलिब्रिटी कपल नहीं एक्स कपल नजर आने वाले हैं। इस शो में जोड़ी निश्चित रूप से अपनी प्रैक्टिस में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।  इसी बीच इस शो में हिस्सा लेने वाली  कुंडली भाग्य अभिनेत्री श्रद्धा आर्या के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो श्रद्धा आर्या को चोट लगी हैं। 

2. सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' के फैन्स के लिए बुरी खबर, इस महीने ऑफ एयर होगा शो!

सोनी टीवी पर 90 के दशक का जादू बिखेरने वाला शो 'ये उन दिनों की बात है' को शुरुआत से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन अब इस शो को पसंद करने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, खबरों के मुताबिक ये शो जल्द ही बंद होने जा रहा है। खबरों के मुताबिक, चैनल ने बीते दिनों ये फाइनल किया है कि अगस्त के बीच में शो को बंद कर दिया जाए, लेकिन शो को शो को बंद करने की वजह इसकी टीआरपी नहीं है। 

3. शक्ति कपूर ने एक्ट्रेस पद्मिनी को देखकर सुनाई ऐसी शायरी, कपिल शर्मा भी देखते ही रह गए

शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरी हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने खूब मस्ती की और एक दूसरे को लेकर कई खुलासे किए। शक्ति कपूर ने जब शो में एंट्री की तब पद्मिनी पहले से ही शो में थी। पद्मिनी को देखते ही शक्ति कपूर ने शायरी सुनाई। उन्होंने कहा, 'बिना देखे तेरी तस्वीर बना सकता हूं, बिना मिले तेरा हाल बता सकता हूं, अरे मेरी मोहब्बत में इतनी ताकत है कि तेरे आंख के आंसू, अपने आंख से निकाल सकता हूं'।

4.  सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के फैन्स के लिए आई बड़ी खबर, जानकर चौंक जाएंगे

टीवी का पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के फैन्स के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है। काफी दिनों से चर्चाएं चल रही थी कि इस टीवी शो के साथ ही मेकर्स इसका स्पिन ऑफ भी लाने वाले हैं। लेकिन अब सामने आई जानकारी के मुताबिक ऐसा नहीं होने वाला है। 

5. जब अमाल मलिक ने इमोशनल गाना बनाने के लिए गर्लफ्रेंड से कर लिया था ब्रेकअप

'द कपिल शर्मा' शो में शनिवार को सिंगर ब्रदर्स अमाल मलिक और अरमान मलिक पिता डब्बू मलिक के साथ पहुंचे। शो के दौरान तीनों ने अपने स्ट्रगल और करियर से जुड़े कई किस्से शेयर किए। अमाल ने इस दौरान कहा, 'मैं उस गाने के मूड में रहना पसंद करता हूं जिस पर काम करता हूं। मुझे लगता है कि भावनाओँ का अनुभव किसी चीज की रचना में मदद करता है'।

6. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल चाहते हैं दयाबेन की वापसी, दिया चौंकाने वाला बयान

टीवी जगत के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) की शो में वापसी नहीं होगी। ऐसा हम नहीं बल्कि मेकर्स का कहना है। बताते चलें कि कई बार से दिशा वकानी के वापस आने की खबरें मीडिया में लगातार बनीं हुई थीं। लेकिन अब मेकर्स ने ये कंफर्म किया है कि शो के लिए नई दयाबेन का चुनाव किया जा रहा है। 

7. इस एक्ट्रेस के 2 महीने के बेटे ने किया एक्टिंग डेब्यू, देखें Photos

यूट्यूब के पॉपुलर चैनल 'शिटी आइडियाज ट्रेंडिंग' की को-फाउंडर और एक्ट्रेस छवि मित्तल ने डिलीवरी के बाद वापस काम करना शुरू कर दिया है। वो अब वापस शिटी की सीरीज पर वापसी कर रही हैं। लेकिन इस बार उनके साथ उनका 2 महीने का बेटा अरहम भी है। जी हां, अरहम ने 'SIT द बेटर हाफ सीजन 4' वेब सीरीज के जरिए डिजिटल प्लैटफॉर्म पर डेब्यू किया है।

8. फायर पान खाते ही निया शर्मा की हो गई ऐसी हालत, वीडियो हुआ Viral

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब निया ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में निया इंदौर में मौजूद रहते हुए मशहूर फायर पान का आनंद लेती नजर आ रही हैं। लेकिन पान खाते हुए उनके एक्सप्रेशन जो हो जाते हैं वो देखने लायक हैं। 

9. जादुई चिराग लेकर नवाबी नगरी पहुंचे अलादीन और यासमीन

साधारण परिवार का लड़का जिसकी आंखों में देश के लिए खेलने और मेडल जीतने के सपने थे। मगर कहते हैं न कि होता वही है जो तकदीर को मंजूर होता है। कुछ ऐसा ही अभिनेता सिद्धार्थ निगम की जिंदगी में हुआ। जिम्नास्टिक में राष्ट्रीय स्तर पर कई मेडल अपने नाम करने वाले सिद्धार्थ आखिर में अभिनेता बने और इंडस्ट्री में नाम कमा रहे हैं। 

10. एक्ट्रेस को गाड़ी से उतारकर उबर कैब ड्राइवर ने की बदसलूकी

कोलाकाता में एक बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता ने आरोप लगाया है कि उन्हें बुधवार को उबर ड्राइवर ने कैब से नीचे उतार दिया और धमकी दी। स्वास्तिका दत्ता बंगाली सीरियल्स की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उन्होंने फेसबुक पर एक ड्राइवर के बारे में लिखा और उसकी फोटो भी शेयर की। स्वास्तिका दत्ता ने बताया कि उन्होंने अपने घर से बुधवार सुबह शूटिंग पर जाने के लिए कैब बुक की थी लेकिन ड्राइवर ने बीच रास्ते में ही कैब कैंसल कर दी। स्वास्तिका ने फेसबुक पर बताया, 'इस शख्स का नाम जमशेद है और इसने मुझे घर से पिक किया, फिर बीच रोड पर मेरी ट्रिप कैंसल कर दी और मुझे कार से उतर जाने को कहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:top 10 tv news and gossip in hindi