टीवी गॉसिप: पढ़ें, टीवी की दुनिया की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के दसवें सीजन से बाहर होने वाले विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम एक बार फिर चर्चा में हैं। दिल्ली के रणहौला के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में नाथूराम गोडसे जयंती का...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 20 May 2017 01:16 PM
हमें फॉलो करें

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के दसवें सीजन से बाहर होने वाले विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम एक बार फिर चर्चा में हैं। दिल्ली के रणहौला के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में नाथूराम गोडसे जयंती का कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम में स्वामी ओम बाबा को बुलाया गया था। 

स्वागत के लिए जैसे ही स्वामी ओमको मंच पर बुलाया गया तो लोग भड़क गए। उनका कहना था कि गोडसे की जयंती पर पाखंडी बाबा को बुलाना गोडसे का अपमान करना है।

'गोपी बहू' के किरदार से सबका दिल जीतने वाली देवोलीना भट्टाचार्य हाल ही में स्टार परिवार अवॉर्ड में गईं। उनके साथ उनकी दोस्त भाविनी पुरोहित भी थीं, जो देवोलीना के साथ टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि जैसे ही दोनों अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे, दोनों को वहां रोक दिया गया और उनसे पास मांगे।

पढ़ें, टीवी की दुनिया की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें