DA Image
28 दिसंबर, 2020|7:52|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                           10

1- हनीमून से आने के बाद काम पर लौटे आदित्य नारायण, फोटो शेयर कर लिखा- लड़का कुछ ज्यादा ही चमक रहा है

सिंगर आदित्य नारायण ने हाल ही में गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की है। शादी के बाद दोनों कश्मीर हनीमून के लिए गए थे। आदित्य ने कई तस्वीरें और वीडियो हनीमून के दौरान की शेयर की थीं। अब आदित्य हनीमून एंजॉय करके वापस मुंबई लौट चुके हैं। उन्होंने काम पर भी वापसी कर ली है। आदित्य नारायण ने खुद की एक फोटो शेयर की है जो सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट की है। 

2- कश्मीरा शाह ने पिंक बिकिनी में फैन्स का बढ़ाया तापमान, ननद आरती सिंह ने किया यह कॉमेंट

‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह लगातार सोशल मीडिया पर खुद की हॉट फोटोज पोस्ट कर रही हैं। जबसे उन्होंने वजन घटाया है, वह बिकिनी फोटोशूट करा रही हैं। फैन्स संग इन फोटोज को शेयर कर रही हैं। 49 साल की एक्ट्रेस पर फैन्स फिदा हो रहे हैं। ननद आरती सिंह भी उनके लुक की दीवानी हो रही हैं। कश्मीरा शाह ने खुद की पिंक बिकिनी में एक फोटो पोस्ट की है, जिसके साथ वह हेल्दी लाइफस्टाइल और नए साल 2021 में प्रवेश करने की बात कर रही हैं। 

3- इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ होगी 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज

दिवंगत एक्टर इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ अगले साल 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फैन्स इरफान की इस आखिरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 'पैनारोमा स्पॉटलाइट’ के निर्माता एवं निर्देशक अभिषेक पाठक ने एक बयान में कहा, “हम इस फिल्म को दर्शकों के सामने भारतीय सिनेमा के प्रिय सितारे को श्रद्धांजलि देने के रूप में पेश करेंगे।” फिल्म को 2021 की शुरुआत में भारत में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का लेखन और निर्देशन अनूप सिंह ने किया है।

4- निकाह के बाद गौहर खान ने शौहर जैद दरबार संग शेयर कीं फोटोज, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा ग्लो

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार की शादी हो चुकी है। 22 दिसंबर से इनके सेलिब्रेशन की शुरुआत हुई थी और 25 दिसंबर को दोनों ने निकाह किया। सोशल मीडिया पर रिसेप्शन और निकाह के कई वीडियो और फोटोज सामने आए जो जमकर वायरल हुए। निकाह के बाद गौहर खान ने रविवार को शौहर जैद दरबार संग कुछ तस्वीरें शेयर कीं। 

5- निगार खान ने फोटो पोस्ट कर बहन को कहा- शादी मुबारक, गौहर खान का रिएक्शन जीत लेगा दिल

एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 7’ की विजेता गौहर खान की बहन निगार खान खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। दरअसल, गौहर खान ने जैद दरबार संग 25 दिसंबर को निकाह किया है। इस मौके पर निगार खान ने बहन के प्रति खुशी जाहिर करते हुए कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। निगार ने इंस्टाग्राम पर जैद और गौहर के लिए प्यार, खुशी और दुआएं मांगी हैं।

6- नोरा फतेही ने शेयर किया हॉट डांस वीडियो, फैन्स को दिया नए प्रोजेक्ट का हिंट

एक्ट्रेस नोरा फतेही के सोशल मीडिया पर 20.9 मिलियन (दो करोड़ 90 लाख) से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हाल ही में नोरा ने इंस्टाग्राम पर मजेदार हॉट डांस वीडियो शेयर किया है। इसे देखकर फैन्स उनके नए प्रोजेक्ट को लेकर कयास लगा रहे हैं। 

7- कंगना रनौत के समर्थन की वजह से हुआ मुझ पर हमला, बिग बॉस का हिस्सा रहे प्रीतम सिंह का आरोप

बिग बॉस के 8वें सीजन का हिस्सा रह चुके प्रीतम सिंह ने शिवसेना कार्यकर्ताओं पर खुद की पिटाई करने का आरोप लगाया है। प्रीतम सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घटना की जानकारी देते हुए कहा कि दो लोगों ने उन्हें और उनके पैरेंट्स को गालियां दी हैं। यही नहीं प्रीतम सिंह का कहना है कि उन गुंडों ने उनकी दुकान पर भी तोड़फोड़ की है। प्रीतम सिंह का कहना है कि ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि उन्होंने हालिया विवाद के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत का समर्थन किया था। लोकप्रिय आरजे प्रीतम सिंह ने कहा कि दो गुंडों ने पहले उन पर हमला किया और फिर उन्हें और उनके पैरेंट्स को भी गालियां दीं। 

8- एक हिंदू ज्योतिषी ने ए.आर रहमान को दिया था मुस्लिम नाम, पढ़ें पूरी कहानी

संगीतकार ए.आर रहमान की मां करीमा बेगम का निधन हो गया है। रहमान अपनी मां करीमा के भी बेहद करीब थे। रहमान और उनकी मां ने जिंदगी के एक अहम मोड़ पर हिंदू धर्म छोड़कर इस्लाम अपना लिया था। अपने धर्मांतरण के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि वह अपने पुराने नाम दिलीप को पसंद नहीं करते थे। AR Rahman The Spirit of Music पुस्तक के मुताबिक वह अपने नाम को अपनी इमेज के मुताबिक नहीं मानते थे। इस्लाम के सूफी मत की ओर रुझान बढ़ने के दौरान उन्हें अपना नाम बदलने का ख्याल आया था।

9- ए.आर रहमान की मां करीमा बेगम का हुआ निधन, संगीतकार के थीं बेहद करीब

म्यूजिक कम्पोजर ए.आर. रहमान की मां करीमा बेगम का निधन हो गया है। रहमान ने खुद अपनी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और इस खबर की पुष्टि की है। करीमा बेगम लंबे समय से बीमार चल रही थीं। ए.आर. रहमान की पोस्ट पर उनके प्रशंसक कॉमेंट कर रहे हैं और उनकी मां को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। ए.आर. रहमान अपनी मां के बेहद करीब थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनकी मां ने ही संगीत को लेकर उनकी प्रतिभा को पहचाना था। वह जानती थीं कि मैं भविष्य में संगीत की दिशा में आगे बढ़ सकता हूं। एआर रहमान ने चेन्नै टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मैं को संगीत की समझ थी। 

10- शाहरुख खान संग 'ओम शांति ओम' में काम करने के दौरान इस बात से परेशान थीं दीपिका

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'ओम शांति ओम' में अपने डेब्यू को लेकर बात की है। दीपिका पादुकोण का कहना है कि एक तरफ उन्हें इस मूवी के चलते चर्चा मिली तो दूसरी तरफ कड़ी आलोचना का भी शिकार होना पड़ा था। इस फिल्म में वह शाहरुख खान के अपोजिट थीं, जिसे फराह खान ने डायरेक्ट किया था। दीपिका पादुकोण ने अपने डेब्यू को याद करते हुए कहा कि उस वक्त मेरी उम्र सिर्फ 19 साल थी। दीपिका पादुकोण ने कहा, 'मैं उस वक्त एकदम कच्ची थी और मुझे सिनेमा के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन शाहरुख खान और फराह खान ने मेरा हाथ पकड़ा और हर चीज सिखाते रहे।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Top 10 Bollywood Round Up Latest News And Updates In Hindi Irrfan Khan Last Film Aditya Narayan