Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Top 10 Bollywood Round Up Latest News And Updates In Hindi Gauahar Khan Zaid Darbar Video

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- सपना चौधरी ने शेयर की खिलखिलाती फोटो, कैप्शन में ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने शादी और मां बनने के बाद स्टेज पर वापसी की है। वह लगातार अपने नए गाने रिलीज कर...

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 27 Dec 2020 07:43 PM
हमें फॉलो करें

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने शादी और मां बनने के बाद स्टेज पर वापसी की है। वह लगातार अपने नए गाने रिलीज कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इनके सॉन्ग्स धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने खुद की एक खिलखिलाती फोटो शेयर की है, लेकिन इसके साथ उन्होंने ट्रोल्स पर निशाना भी साधा है। कैप्शन में ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कुछ लिखा है। 

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे। सोशल मीडिया पर दोनों का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि निकाह के दिन ही दोनों की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। दोनों ने ‘तुमसे मिल के ऐसा लगा’ गाने पर डांस किया, जिसे देखकर फैन्स दीवाने हो रहे हैं। 

अभिनेता सलमान खान ने कहा कि अगर सिनेमाघरों में दर्शकों के आने के लिए परिस्थितियां सही रहीं तो उनकी आने वाली फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ अगले साल 2021 में ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है।

भारतीय फिल्म जगत के कई कलाकारों ने 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। कई कलाकारों का निधन उम्र संबंधी दिक्कतों की वजह से हुआ तो कुछ को बीमारियों ने उबरने नहीं दिया और कुछ ने अपनी जिंदगी की अनिश्चितताओं के बीच खुद ही जिंदगी की डोर काट दी। फिल्म प्रशंसकों ने इस साल कई पुराने और नए कलाकारों को महामारी के बीच श्रद्धांजलि दी।

एक्ट्रेस गौहर खान ने रिसेप्शन की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। इसमें वह शौहर जैद दरबार संग कुछ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि तुम हमेशा मेरे हो और मेरे ही रहोगे। 

एक्ट्रेस गौहर खान ने 25 दिसंबर को ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार संग निकाह कर लिया है। इसी दिन शाम में इनकी रिसेप्शन पार्टी थी। इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। हाल ही में गौहर खान का दोस्त हुसैन कुवाजरवाला संग ‘लैला मैं लैला’ सॉन्ग पर धमाकेदार डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। हैवी जूलरी और लहंगे में गौहर खान जमकर ठुमके लगा रही हैं। 

रिएलिटी बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने राहुल वैद्य को जमकर फटकार लगाई। इसके बाद राहुल काफी उदास हो गए। लेकिन विकास गुप्ता ने राहुल के लिए कुछ ऐसा किया जिससे उनके चेहरे पर खुशी आ गई। दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड में राहुल ने सलमान से कहा कि उन्हें भगोड़ा न कहा जाए तो इस सलमान भड़क जाते हैं और उनकी जमकर क्लास देते हैं। 

फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा कुछ दिन पहले ही अस्पताल से ठीक होकर अपने घर वापस आए हैं। हार्ट अटैक आने पर रेमो का इलाज कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा था। रेमो के घर आने के बाद क्रिमसम से मौके पर रेमो की पत्नी लिजेल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर सलमान खान को फरिश्ता कहा था। उन्होंने सलमान को मदद करने के लिए धन्यवाद बोला था। ऐसे में सभी के मन में सवाल उठ रहे थे कि आखिर सलमान ने ऐसा क्या किया था जिसके लिए लिजेल ने उन्हें थैक्यू बोला है। अब इसकी वजह सामने आई है। 

कॉमेडियन और एक्ट्रेस भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया ने ड्रग्स केस को लेकर चल रही जांच पर तंज कसा है। भारती और हर्ष ड्रग्स में केस गिरफ्तार हुए थे। हालांकि, अभी दोनों बेल पर बाहर हैं। दोनों के घर से एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने कम मात्रा में गांजा बरामद किया था। 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान 55 साल के हो गए हैं। उन्होंने पनवेल स्थित अपने फार्महाउस के सामने आधी रात को केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान का सलमान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही सलमान ने बताया कि उन्होंने इस साल अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करने का फैसला क्यों लिया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें