Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Top 10 Bollywood Round Up Latest News And Gossip In Hindi Anushka Sharma Kapil Sharma Anayra Dance Video

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने कराया मैगजीन कवर फोटोशूट, विराट कोहली ने दिया यह रिएक्शन बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जनवरी 2021 में नन्हे मेहमान को जन्म देने वाली हैं। हाल ही में वोग मैगजीन...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 30 Dec 2020 07:30 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जनवरी 2021 में नन्हे मेहमान को जन्म देने वाली हैं। हाल ही में वोग मैगजीन ने अनुष्का शर्मा का कवर फोटोशूट कराया है। सोशल मीडिया पर अनुष्का की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटोशूट में अनुष्का के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। अब अनुष्का की इन फोटोज पर विराट कोहली का रिएक्शन आया है। 

एक्ट्रेस सना खान लगातार फैन्स को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर सना खान ने खुद की बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। निकाह के बाद की ये सना खान की फोटोज फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। सना खान ने इन फोटोज में बालों में गुलाब और मोगरे के फूल लगाए हुए हैं। 

अगले महीने मां बनने जा रहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ एक मैगजीन के कवर पेज के लिए पोज दिया है। इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने मैगजीन से अपनी प्रेगनेंसी के एक्सपीरियंस को लेकर बात की है। अनुष्का ने मैगजीन से बात करते हुए बताया कि कैसे उन्हें इस दौरान दोस्तों का सपोर्ट मिला है और वह अपने बच्चे को कैसा देखना चाहती हैं। अनुष्का शर्मा ने मैगजीन का कवर पेज खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कवर पेज शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा है, 'अपने लिए और पूरी जिंदगी के लिए इसे कैप्चर किया। यह मजेदार रहा।' 

4- Bigg Boss 14: राखी सावंत ने फाड़ी राहुल महाजन की धोती, यह देख अली गोनी हुए गुस्से से आग बबूला

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। खासकर राखी सावंत, इनके आने से शो में जान आ गई है, लेकिन कई बार इनके द्वारा की गई हरकतें घरवालों को पसंद नहीं आ रही हैं। हाल ही में एक एपिसोड में देखा गया था कि जैस्मीन भसीन और राखी सावंत के बीच जुबानी जंग छिड़ जाती है। बाद में जैस्मीन भसीन कहीं न कहीं राखी को फिजिकल चोट पहुंचाती हैं, जिसके बाद बिग बॉस एक्ट्रेस की निंदा करते हैं। 

सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ सभी दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है। शो एक और सीजन के साथ टीवी पर प्रसारित हो रहा है। टीआरपी की लिस्ट में भी यह अपनी जगह बना चुका है। इस बार ‘शादी स्पेशल’ एपिसोड आने वाला है। इसमें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी स्टेज पर मस्ती करती नजर आएगी। इसके अलावा हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह भी दिखाई देंगे। 

टीवी पर्सनैलिटी और कॉमेडियन कपिल शर्मा जब भी बेटी अनायरा के साथ होते हैं तो वह खुद को खुशनसीब मानते हैं। इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गोद में बेटी अनायरा को लेकर कपिल डांस करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में एक इंग्लिश गाना चल रहा है। पीछे की ओर पेड़ लाइटों से घिरा नजर आ रहा है। 

बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने न्यू ईयर के मौके पर लैविश डिनर ऑर्गेनाइज किया। इस डिनर में तारा सुतारिया, अदर जैन, अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा शामिल रहे। सभी बेबो के घर पर स्पॉट किए गए। सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान ने डिनर के दौरान की कुछ झलकियां शेयर कीं। फैन्स के साथ डिनर टेबल की फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा, “न्यू ईयर की गिनती शुरू हो चुकी है, कजिन्स के साथ डिनर बैठकर कर रहे हैं। मैन्यू में क्या है?”

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वोग मैगजीन ने अनुष्का शर्मा का प्रेग्नेंसी के दौरान का लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैन्स को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं।

बलूचिस्तान में पैदा हुए और इंस्पेक्टर रहे अभिनेता राजकुमार की मौत हुए ढाई दशक का वक्त बीच चुका है, लेकिन आज भी उनके डायलॉग्स लोगों के जेहन में हैं। मदर इंडिया से लेकर पाकीजा तक कई हिट फिल्में देने वाले राजकुमार की बॉलीवुड में एंट्री भी काफी रोचक है। इंस्पेक्टर कुलभूषण पंडित का जन्म 8 अक्टूबर, 1926 को लोरालाई बलूचिस्तान में हुआ था। वक्त, दिल एक मंदिर और काजल जैसी हिट फिल्में देने वाले राजकुमार ने रील लाइफ में दबंग रोल ही किए थे, लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि निजी जिंदगी में भी वह दबंग ही थे। यहां तक कि एक बार उनसे विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें