Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Top 10 Bollywood News of Anurag kashyap Tapsee Pannu Shraddha Kapoor Rakhi Sawant dulquer salmaan Amitabh Kareena

बॉलीवुड राउंड अप: अनुराग-तापसी के घर छापे में मिले टैक्स चोरी के बड़े सबूत और सलमान को पुलिस ने पकड़ा, पढ़ें 10 खबरें

अनुराग-तापसी के घर छापे में मिले टैक्स चोरी के बड़े सबूत, जानें- आयकर विभाग ने क्या कहा फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी के दौरान इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बड़े...

बॉलीवुड राउंड अप: अनुराग-तापसी के घर छापे में मिले टैक्स चोरी के बड़े सबूत और सलमान को पुलिस ने पकड़ा, पढ़ें 10 खबरें
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 4 March 2021 07:39 PM
हमें फॉलो करें

अनुराग-तापसी के घर छापे में मिले टैक्स चोरी के बड़े सबूत, जानें- आयकर विभाग ने क्या कहा
फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी के दौरान इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बड़े पैमाने पर आयकर चोरी के सबूत मिलने की बात कही है। यही नहीं आयकर विभाग का कहना है कि 5 करोड़ रुपये कैश पेमेंट लेने की रसीदें तापसी पन्नू के घर से बरामद हुई हैं। एजेंसी का कहना है कि यह पेमेंट इसलिए कैश में ली गई थी ताकि टैक्स से बचा जा सके।


श्रद्धा कपूर ने भाई सिद्धांत के साथ किया 'बाराती डांस', देखकर क्रेजी हुए फैंस
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने कजिन प्रियांक शर्मा की शादी के लिए सपरिवार गई हुईं हैं। प्रियांक शर्मा अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड शजा मोरानी से शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी का ये ग्रैंड ईवेंट हो रहा है मालदीव्स में, जहां पर सभी जमकर शादी के ईवेंट्स को इंजॉय करते नजर आ रहे हैं। 


बर्तन धोते-धोते चिल्ला रही हैं राखी सावंत, वीडियो में बिग बॉस को सुनाया दर्द
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बीते दिनों बिग बॉस 14 में जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं। उन्हें न सिर्फ दर्शकों बल्कि बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी घर की सबसे एंटरटेनिंग सदस्य बताया था। वहीं बिग बॉस के घर से वापस आने के बाद भी राखी इस शो को याद करती दिखाई दे रही हैं। 


हेमा मालिनी ने ‘शोले’ फिल्म में निभाया था ‘बसंती’ का रोल, बोलीं- अब तक का सबसे टफ किरदार था
इस वीकेंड टीवी सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर हेमा मालिनी मेहमान बनकर आएंगी। सिंगर्स की सराहना करने के साथ हेमा इस मंच पर अपनी लाइफ के उन किस्सों के बारे में फैन्स को बताएंगे जो शायद किसी को नहीं पता हैं। 


आंख की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बोले- दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए फैन्स को बताया था कि उनकी आंख की सर्जरी होने वाली है। सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ मांगने लगे थे। कॉमेंट्स की बहार आ गई थी। सुपरस्टार ने एक और पोस्ट में बताया कि आंख की सर्जरी हो गई है और अब वह आराम कर रहे हैं।

Saina Teaser Out: करछी-तवे के बदले पकड़ा बैडमिंटन, सामने वाले को चित्त करने आ रही हैं परिणीति चोपड़ा
इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। कईयों की अभी शूटिंग जारी है तो कुछ रिलीज के लिए भी तैयार हैं। वहीं इस बीच परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साइना' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। बीते दिनों इस फिल्म का शानदार पोस्टर सामने आया था।


राहुल वैद्य और दिशा परमार की बजने वाली है शहनाई, बताया कब कर रहे हैं शादी
सिंगर राहुल वैद्य टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के रनरअप रहे। शो में इन्होंने गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। वह एपिसोड खूब वायरल हुआ था। इसके साथ ही शो में इनकी जर्नी भी काफी शानदार रही थी। यह टैलेंटेड सिंगर मुंह पर बात बोलने का दाम रखते थे, जिसकी फैन्स खूब सराहना करते थे।


फिल्म 'राम सेतु' में अक्षय कुमार के संग पहली बार दिखेंगी नुसरत भरूचा, जैकलीन फर्नांडिस भी आएंगी नजर
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (RamSetu) को लेकर चर्चे में हैं। उन्होंने साल 2020 में इस फिल्म का ऐलान किया था। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से उनका यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में कैद हो गया था। हालांकि अब इस फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है।


VIDEO: करीना कपूर के छोटे बेटे से मिलने पहुंचे करण जौहर, साथ में दिखा बड़ा सा गिफ्ट
करीना कपूर कुछ दिन पहले दूसरी बार मां बनी हैं। उनके दोस्त और रिश्तेदार बारी-बारी से मां और नन्हे बच्चे से मिलने पहुंच रहे हैं। अब करण जौहर और मनीष मल्होत्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दोनों बड़ा सा गिफ्ट लेकर सैफ और करीना के घर जाते दिखाई दे रहे हैं।


गलत साइड पर गाड़ी चलाते हुए सलमान को पुलिस ने पकड़ा, फैंस ने शेयर किया पूरी घटना का वीडियो
साउथ सिनेमा के जाने-माने  अभिनेता दुलकर सलमान हाल ही में किसी फिल्म या गाने की वजह से नहीं बल्कि एक वायरल वीडियो के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में दुलकर सलमान सड़क के गलत साइड पर गाड़ी चलाते दिख रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें