Hindi NewsEntertainment Newstop 10 Bollywood news and gossips

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक और दो दिसंबर को हुई। निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा से हिन्दू और ईसाइ रीति रिवाज के साथ शादी कर उनको अपनी...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 14 Dec 2018 10:27 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक और दो दिसंबर को हुई। निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा से हिन्दू और ईसाइ रीति रिवाज के साथ शादी कर उनको अपनी दुल्हनिया बना लिया। हाल ही इस न्यू मेरिड कपल ने दिल्ली में रिसेप्शन आयोजित किया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नजर आए। शादी के बाद प्रियंका को अक्सर नवविवाहिता के रूप में नजर आईं। प्रियंका कई जगहों पर माथे पर सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र डाले हुए दिखीं। प्रियंका के इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया लेकिन कुछ फैंस इनके इस अंदाज को सोशल मीडिया पर मजाक बनाया। प्रियंका की मां मधू चोपड़ा को ट्रोलर्स की यह बात बिल्कुल भी रास नहीं आई और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें