Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़top 10 bollywood news and gossip in hindi: happy birthday juhi chawla

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- चार साल के बच्चे को गाली देने पर ट्रोल हुई थी स्वरा भास्कर, अब बोलीं- 'वो सिर्फ एक मजाक था' स्वरा भास्कर के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 13 Nov 2019 10:25 AM
हमें फॉलो करें

स्वरा भास्कर के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने एक मासूम बच्चे को कमीना कहा था। उसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। अब इस मामले पर स्वरा का रिेएक्शन सामने आया है। 

बॉलीवुड में जूही चावला को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने दिलकश अदाओ से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। जूही 13 नवंबर को अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। आज उनके जन्मदिन के खास बातें 

कौन बनेगा करोड़पति के करोड़पति के 11वें सीजन में आज चौथा करोड़पति मिल गया है। जी हां, बिहार के गया जिले के रहने वाले अजीत कुमार केबीसी के चौथे करोड़ बन गए हैं। 

मशहूर गायक लकी अली और इजरायली इंडी रॉकर एलाइजर बोट्जर ने एक नए एलबम के लिए हाथ मिलाया है, जिसका शीर्षक 'लेमाल्ला' है। इस एलबम के पहले गीत 'ऑन माई वे' को रिलीज कर दिया गया है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार का चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) तरह से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं ।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की शान कही जाती हैं। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अदाओं से फैन्स को दीवाना बनाने के लिए जानी जाती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस प्रिया अहूजा राजदा प्रेग्नेंट हैं। प्रिया आहूजा ने गुजराती डायरेक्टर मालव राजदा से शादी की है।

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेन्द्र गुलाटी द्वारा प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ ने सफलता का इतिहास रच दिया है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज की गई है। 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान की उनकी कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं एयरपोर्ट से उनकी एक वीडियो भी सामने आई है।

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी दिग्गज एक्ट्रेस राखी गुलजार एक बार फिर से 16 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें