Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़top 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

सलमान खान से शादी को लेकर पूछा गया सवाल, तो 'दबंग' खान ने दिया ये जवाब हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान ने मीडिया के कई...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 25 Oct 2019 07:57 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान ने मीडिया के कई सवालों के मजेदार जवाब दिए। इसी लॉन्च के दौरान सलमान से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया। इस दौरान सलमान ने किसी ने कहा कि नॉर्थ इंडिया के लोग चुलबुल पांडे से शादी के लिए अपनी बेटी का प्रपोजल भेज रहे हैं। 

इन दिनों सभी दीवाली को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सभी दीवाली मनाने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन आलिया भट्ट इस साल दीवाली नहीं मना पाएंगी। बता दें कि इसकी वजह और कुछ नहीं बल्कि आलिया भट्ट की फिल्में हैं। दरअसल, आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग में बिजी हैं। वो फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं।

बिग बॉस में खूब हंगामे होते रहते हैं। शो में अब हंगामे इतने बढ़ गए हैं कि बात हाथा-पाई पर आ गई है। दरअसल, गुरुवार के एपिसोड में साप-सीढ़ी टास्क के दौरान शेफाली बग्गा और शहनाज गिल में हाथापाई हुई और इसके बाद से शेफाली भड़क गईं और उन्होंने घर जाने की जिद करनी शुरू कर दी।

बिहार समेत देश के कई राज्यों में छठ पूजा बड़ी धूमधाम से मनाई जाती है। छठ पूजा में भगवान सूर्य की अराधना की जाती है। छठ पूजा का व्रत नहाय खाय से लेकर खरना तक तीन दिन तक चलहा है। इस बार की छह पूजा दो नवंबर को है। इस मौके पर छठ मैया के भोजपुरी लोकगीत, छठ गीत काफी पसंद किए जा रहे हैं।  नहाय-खाय के साथ शुरू छठ महापर्व की शुरुआत होती है।

द्रौपदी के नजरिये से बनने के लिए तैयार 'महाभारत' में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभाएंगी। इस बाबत उन्होंने निमातार् मधु मंटेना के साथ हाथ मिलाया है और वह फिल्म का निमार्ण भी करेंगी। दीपिका इससे पहले एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित फिल्म 'छपाक' का निमार्ण कर चुकी हैं। उनके प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म 'महाभारत' होगी। 

धनतेरस के शुभ अवसर पर ऋतिक रोशन के लिए जश्न दोगुना हो गया क्योंकि वह फ़िलहाल अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म के साथ अपने करियर में सफलता के दौर का आनंद ले रहे है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार आंकड़ो के साथ बॉलीवुड को भी एक उच्च स्तर पर पहुँचा दिया है।

पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें काफी वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं, हाल ही में तो आलिया और रणबीर की शादी का फेक कार्ड भी वायरल हुआ था तो हाल ही में आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया।

'द कपिल शर्मा शो' के इस वीकेंड एपिसोड में भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड आने वाला हैं। इस बैंड का नाम 6 पैक बैंड है और इसने कान्स फिल्म फेस्टिवल से लेकर कई अन्य बड़े इवेंट्स में परफॉर्म किया है। प्रोमो वीडियो में 6 पैक बैंड अपने सुपरहिट गाने 'ऐ राजू' पर परफॉर्मेंस देता नजर आया।

राजधानी दिल्ली की सड़कों पर लगने वाले ट्रैफिक जाम से आम ही नहीं खास इंसानों को भी जूझना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को उस वक्त देखने को मिला जब बॉलीवुड के किंग खान को भी दिल्ली में होने वाले ट्रैफिक जाम से दो-चार होना पड़ा और इसके चलते एक कार्यक्रम में वह देर से पहुंच सके। हालांकि कारण बताते हुए शाहरुख खान ने मुस्कुराते हुए कहा ''जैसी भी है, अपनी दिल्ली है।''

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है जिसके माध्यम से वह अपनी निंजी जिंदगी की झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करेंगी। माधुरी ने कहा, यूट्यूब एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसे मैं काफी लंबे समय से एक्सप्लोर करना चाहती थी। नए और मजेदार तरीकों से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहना मुझे पसंद है और इसके लिए यूट्यूब चैनल एक बेहतरीन च्वॉइस है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें