Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़top 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

इवेंट के बीच आलिया भट्ट ने दे दी गाली, तो करीना का था ऐसा रिएक्शन हाल ही में एक इवेंट के दौरान आलिया और करीना से साथ मिलकर करण जौहर से बातचीत की। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 15 Oct 2019 07:55 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में एक इवेंट के दौरान आलिया और करीना से साथ मिलकर करण जौहर से बातचीत की। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया, करीना की तारीफ करती हैं। आलिया कहती हैं कि करीना ने कभी अपना काम नहीं रोका। वो आज भी कई फिल्में कर रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने एक वीडियो में अपने अंदर की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को बाहर निकाला है। सान्या द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में उन्हें माधुरी के एक लोकप्रिय गाने पर नाचते हुए देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम के इस वीडियो में सान्या साल 1990 में आई फिल्म 'सैलाब' में माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गीत 'हमको आजकल है इंतजार' पर हूबहू उनके ही जैसी नाचती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड में एक तरफ जहां महिला प्रधान फिल्मों की कमी मानी जाती हैं। वहीं कई महिला प्रधान फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही हैं। ये बात तो सभी जानते हैं कि हॉलीवुड में महिला प्रधान एक्शन फ्लिक एक टॉकिंग पॉइंट बन गया है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में गिनती के दिन ही बचे हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दल पूरे दम खम के साथ रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस बार महाराष्ट्र का विधानसभा चुनाव अपने कुछ उम्मीदवारों की वजह से बेहद दिलचस्प बन गया है। इस बार 288 सीटों पर कुल 3,239 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें से कुछ उम्मीदवार फिल्म इंडस्ट्री से संबंध रखते हैं। 

रविवार को बिग बॉस के घर से कोयना मित्रा बाहर हो गईं। कोयना के बाहर होने से जितने शॉक्ड फैन्स हुए उतना ही दुख उन्हें खुद भी है। अब घर से बाहर आने के बाद कोयना ने एक इंटरव्यू के दौरान बिग बॉस और सलमान खान को लेकर कुछ बातें कही हैं। 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है। अब जब फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो गए हैं, हालांकि, अब भी फिल्म की कमाई कम होने का नाम नहीं ले रही।  फिल्म हर रोज नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है।

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली अदाकारा मोहिना कुमारी सिंह शादी के बंधन में बंध चुकी है। कल बीती रात मोहिना और सुयश रावत ने एक शादी की सभी रस्मों को पूरा किया है। शादी के पहली तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। अपनी शादी के दिन टीवी एक्ट्रेस मोहिना सभी के सामने लंबा घूंघट ओढे नजर आई और इस दौरान हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखा। 

साल 2008 में बॉक्स ऑफिस से लेकर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली फिल्म 'दोस्ताना' की सीक्वल 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' की शूटिंग की शुरुआत जल्द होने वाली है। खबरों की माने तो फिल्‍म की शूटिंग नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू होनी है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल उत्‍तर भारत से लेकर चंडीगढ़, पटियाला में पहला शेड्यूल शूट होगा। 

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान क्रिकेट की दूनिया में धूम मचाने के बाद अब फिल्म इंड्स्ट्री में अपना पैर जमाने के लिए तैयार हैं। जी हां खबर है कि फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। वो जल्द ही तमिल मूवी में नज़र आएंगे।

Launch Event में अनिल कूपर और शिल्पा शेट्टी ने की जमकर मस्ती

मुंबई में आयोजित एक इवेंट के मौके पर पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता अनिल कूपर और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें