Hindi NewsEntertainment Newstop 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी के लिए रखी बेबी शॉवर की पार्टी, दोनों कुछ ऐसे आए नजर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही पापा बनने वाले हैं और इसके लिए वो खूब तैयारी कर रहे हैं। अब हाल ही में कपिल ने...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 14 Oct 2019 07:44 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही पापा बनने वाले हैं और इसके लिए वो खूब तैयारी कर रहे हैं। अब हाल ही में कपिल ने अपनी वाइफ गिन्नी के लिए बेबी शॉवर पार्टी रखी। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देखकर साफ पता चल रहा है कि कपिल अपनी वाइफ के लिए हर मोमेंट को स्पेशल बनाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। 

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर हाल ही में मनीष पॉल के शो में पहुंचे। इस दौरान दोनों साथ में खूब मस्ती करते नजर आए। दोनों ने साथ में डांस किया और इसके साथ ही बॉलीवुड की 2 बेस्ट ऑस्क्रीन जोड़ी राज कपूर-नरगिस और शाहरुख खान-काजोल को ट्रिब्यूट दिया। 

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ हो रही है। मोहिना की इससे पहले मेहंदी की फोटोज सामने आई थी जिसमें उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई थी। मोहिना इन फोटोज में काफी खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं। 

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी सिल्वर स्क्रीन पर 'दबंग' स्टार सलमान खान के साथ फिर काम करती नजर आ सकती हैं। चर्चा है कि प्रभुदेवा, सलमान खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का नाम 'राधे: इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड कॉप' होगा। ऐसी चर्चा थी कि सलमान के अपोजिट फिल्म में अनुष्का शर्मा को कास्ट किया जा सकता है। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए दिशा पाटनी से बातचीत की जा रही है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल में कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मोहिना ने इस साल 8 फरवरी को सुयेश रावत से सगाई की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। 

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का जादू बॉक्स ऑफिस पर अभी भी चल रहा है। फिल्म की कमाई में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और अब तो ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस खबर को जानने के बाद से आयुष्मान काफी खुश हैं। 

बिग बॉस के घर से रविवार को कोएना मित्रा बाहर हो गई हैं। कोएना के बाहर होने से बिग बॉस के फैन्स काफी दुखी हैं। इसके साथ ही बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात भी कोएना के बाहर होने से दुखी हैं। सोफिया ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोफिया ने बिग बॉस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। 

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म 'लाल कप्तान' के प्रमोशन में जुटे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। लेकिन इस फिल्म से सैफ अली खान के लुक को देखकर दर्शक उनकी तुलना हॉलीवुड मूवी पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन के मशहूर कैरेक्टर जैक स्पैरो से कर लगे। 

फरहान अख्तर अपने प्रत्येक प्रोजेक्ट में कुछ अविश्वसनीय कहानियों के साथ शानदार प्रदर्शन देने के लिए जाने जाते हैं, जो उतार-चढ़ाव से भरी ज़िन्दगी के  सफ़र से रूबरू करवाती हैं। वर्तमान में, अभिनेता को अपनी नवीनतम रिलीज़ 'द स्काई इज़ पिंक' के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और प्रशंसकों को अपने पसंदीदा अभिनेता का अभिनय बेहद पसंद आ रहा हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। जूही अपने परिवार के साथ पर्सनल टाइम स्पेंड कर रही हैं। अब हाल ही में जूही ने अपनी सास के लिए कुछ ऐसा किया कि हर जगह उनकी तारीफ हो रही है। जूही ने दरअसल, अपनी सास के बर्थडे पर 1000 पौथे लगाए हैं। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें