Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़top 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

कई महीनों से इस चीज से दूर थीं परिणीति चोपड़ा, फोटो शेयर कर कही दिल की बात परिणीति चोपड़ा का कहना है कि पिछले कई महीनों से वह ग्लैमरस अवतार में नजर नहीं आई हैं क्योंकि वह 'द गर्ल ऑन द...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 4 Oct 2019 08:03 PM
हमें फॉलो करें

परिणीति चोपड़ा का कहना है कि पिछले कई महीनों से वह ग्लैमरस अवतार में नजर नहीं आई हैं क्योंकि वह 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिंदी रीमेक और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्मों में काम करने के चलते व्यस्त हैं।

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह ऋतिक रोशन के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड होने के साथ ही नर्वस भी थे। बता दें कि टाइगर और ऋतिक स्टारर फिल्म 'वॉर' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिए टाइगर ने पहली बार अपने गुरु ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर किया है।

बिग बॉस के शुरु होते ही घर में खूब हंगामे हो रहे हैं। एक के बाद एक शो में कई ट्विस्ट आ रहे हैं। चौथे दिन लग्जरी टास्क के बाद घरवाले थोड़े शांत हुए ही थे कि अब फिर घर में हंगामा मचने वाला है। बिग बॉस के 5वें दिन जो होने वाला है इसका प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने एक्शन से फिल्मों में कई लोगों की जान बचाई है, लेकिन हाल ही में उन्होंने रियल लाइफ में एक कंटेस्टेंट को बचाया। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो मनीष पॉल के नए शो का है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 को लेकर काफी बिजी हैं। इस शो के अलावा अभी उनकी फिल्म 'सई रे नरसिम्हा रेड्डी' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इन दोनों कारणों की वजह से बिग बी जबरदस्त सुर्खियों में है।

करवा चौथ का बेहद खास होता है। पति की लंबी उम्र की कामना के लिए पत्नी करवा चौथ का उपवास रखती है। करवा चौथ के त्यौहार को बॉलीवुड हसीनाएं भी बड़े ही धूम धाम से मनाती हैं। आम लोगों की जिंदगी में पहला करवाचौथ जितना खास होता है, उतना ही बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस के लिए भी ये त्योहार महत्वपूर्ण है।

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिलहाल साइना नेहवाल (Saina Nehwal) पर बन रही फिल्म के लिए तैयारी कर रही हैं। इस पर बैडमिंटन स्टार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पर्दे पर परिणीति को बेस्ट एथलीट के रूप में देखने का वह और इंतजार नहीं कर सकती हैं। परिणीति ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने बैडमिंटन प्रैक्टिस सेशन की एक तस्वीर साझा की। 

भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार, भारत के सबसे शानदार महल,‘पटौदी पैलेस’ में एक शो लांच होगा l यह देखना दिलचस्प होगा की कैसे नवाब सैफ अली खान के घर छोटे परदे के नवाब अपना शो लांच करेंगे l  

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' को फैन्स से काफी जबरदल्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार है और फिल्म ने 2 दिन में 74.70 करोड़ की कमाई कर ली है। बेटे ऋतिक की फिल्म को ऐसा जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने पर पिता राकेश रोशन ने अपना रिएक्शन दिया है।

म्यूजिक सेंसेशन हनी सिंह साल दर साल अपने अभूतपूर्व एल्बम के साथ दर्शकों के दिलों को जीत रहे है। इस बार फिर, संगीत की दुनियां के उस्ताद को उनकी शानदार रिलीज 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए दर्शकों द्वारा संगीत निर्देशन के लिए प्रशंसा मिल रही है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें