Hindi NewsEntertainment Newstop 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

प्रियंका की जेठानी ने शेयर किया देसी गर्ल और निक जोनस का ये वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने 16 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान सभी ने उन्हें...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 18 Sep 2019 10:29 AM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने 16 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान सभी ने उन्हें बर्थडे की बधाई दी। इस खास मौके पर प्रियंका की जेठानी डेनियल जोनस ने निक और प्रियंका का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में निक और प्रियंका, अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे के सॉन्ग हौली-हौली पर डांस कर रहे हैं। दोनों इस गाने को खूब एंजॉय कर रहे थे। 

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्थानम' के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दिलचस्प बात है कि मूल तेलुगु वर्जन के निर्देशक ने ही संजय दत्त अभिनीत फ़िल्म "प्रस्थानम" को डायरेक्ट किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पिछले कुछ दिनों से सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर काफी खबरें आ रही हैं। फैन्स भी एक्साइटेड हो रहे हैं कि सुनील, कपिल के शो में कब वापस आएंगे। लेकिन फैन्स की वो एक्साइटमेंट और खुशी खत्म होने वाली है क्योंकि सुनील वापस नहीं आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मंगलवार को सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक हर कहीं उन पर बनी फिल्म 'मन बैरागी' की खबर सुर्खियों में है, लेकिन फिल्म के सह-निमार्ता महावीर जैन ने खुलासा किया कि मोदी उनकी यह फिल्म नहीं देखेंगे।

बॉलीवुड की टैलेंटिड एक्ट्रेस में से एक शबाना आजमी का आज जन्मदिन है। उनकी एक्टिंग ही उन्हें दूसरी अभिनेत्रियों से अलग करती है।  एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ शबाना आजमी सामाजिक कार्यों में भी अपना समान योगदान दे रही हैं। शबाना आजमी के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें।

आमतौर पर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने एक अपवाद बनाते हुए अपने पोते करण देओल के लिए ट्विटर का सहारा लिया है।दिग्गज अभिनेता ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो मेसैज पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वह करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखने जाएं।

मल्टी स्टारर फिल्म 'लूटकेस' पहले से ही अपने विचित्र पोस्टर्स के साथ इंटरनेट पर धूम मचा रही है और अब इस महीने की 19 तारीख को फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज के लिए तैयारी है। अभी तक फ़िल्म से कुल चार करैक्टर पोस्टर रिलीज किये गए है, जिसमें एक सूटकेस और एक-लाइन कैप्शन के साथ फिल्म के प्रत्येक पात्र का खुलासा किया गया है।

फिल्म 'सिंघम' से बॉलीवुड में पहचान बनाने वालीं साउथ इंड्रस्ट्री की अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने मंगलवार को ताजमहल का दीदार किया। वे अपने पिता और अन्य साथियों के साथ ताजमहल पहुंचीं। करीब डेढ़ घंटे तक उन्होंने ताजमहल में समय बिताया। 

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल में आयुष्मान की एक्टिंग की काफी सरहाना की जा रही है। चार दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमा रही है। इसी बीच आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर कर खबरों में छा गए हैं। फोटो में वह समुंद्र को निहारते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें