Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़top 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- अजय देवगन-अक्षय कुमार के बाद अब आयुष्मान खुराना भी हुए शर्टलेस, कैप्शन में लिखी ये रोचक बात आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं।...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 17 Sep 2019 07:43 PM
हमें फॉलो करें

1- अजय देवगन-अक्षय कुमार के बाद अब आयुष्मान खुराना भी हुए शर्टलेस, कैप्शन में लिखी ये रोचक बात

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल में आयुष्मान की एक्टिंग की काफी सरहाना की जा रही है। चार दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमा रही है। इसी बीच आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर कर खबरों में छा गए हैं। फोटो में वह समुंद्र को निहारते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड की गलियों में कभी बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की लव स्टोरी के चर्चे आम हुआ करती थी। इस कपल को अक्सर एक साथ एक-दूजे के संग स्पॉट किया जाता था, लेकिन इस कपल का यह रिश्ता बहुत ज्यादा दिनों तक नहीं टिका और इनका ब्रेकअप हो गया। अब जहां अंगद बेदी एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के साथ शादी कर एक बेटी के पिता बन चुके हैं तो वहीं नोरा फतेही इन दिनों अपनी फिल्‍मों में काफी बिजी हैं। 

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) की किस्मत एक वीडियो वायरल होने के बाद एक रात में ही बदल गई। रानू मंडल ने हिेमेश रेशमियां के साथ गाना 'तेरी मेरी कहानी.. (Teri Meri Kahani)' से बॉलीवुड में डेब्यू किया।  रानू मंडल के इस गाने को जनता ने बहुत ही ज्यादा प्यार और सम्मान दिया। अब  'तेरी मेरी कहानी' के बाद  रानू मंडल का 'आदत (Aadat)' सॉन्ग का मेकिंग वीडियो रिलीज हो गया है। जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस मेकिंग वीडियो को अब तक 86 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

वनराज भाटिया बिगड़ी आर्थिक हालत का देखकर अभिनेता कबीर बेदी ने सभी से राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार वनराज भाटिया के लिए दान देने का अनुरोध किया है। कबीर ने अपने ट्वीट अकाउंट से यह दावा किया है कि उन्होंने बीते दिन 92 वर्षीय वनराज भाटिया से मुलाकात की है। 

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से डेब्यू करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग करगिल में चल रही है। शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ के साथ एक ऐसा हादसा हो गया, जिससे उन्हें काफी चोट लगी है। 

शादी के आठ साल बाद पैरेंट्स बनें टीवी के मोस्ट लविंग कपल जय भानुशाली और माही विज इन दिनों अपने बेटी के नामकरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वहीं अपनी बेटी के नाम को लेकर काफी दिनों से परेशान थे कि क्या नाम दिया दिए। अब इस कपल का कन्फ्यूजन दूर हो गया है, इस कपल ने अपनी बेटी नाम ढूढ़ लिया है। आज सोशल मीडिया के जरिए 20 हजार से ज्यादा नामों की लिस्ट से एक नाम एक्टर ने फाइनल कर लिया है। जय ने एक पोस्ट शेयर अपनी बेटी के नाम के बारे में लोगों का बताया है। इस कपल ने अपनी बेटी का नाम तारा जय भानुशाली रखा है।

 ये रिश्ता क्या कहलाता है' हमेशा से अपने नए-नए ट्विस्ट को लेकर खबरों में रहा है और यही कारण है कि इस शो की टीआरपी हमेशा से सबसे ज्यादा रही है। इसी बीच इस शो से जुड़ी एक खास बात सामने आई है। खबरों की मानें को इस शो में अभिनेत्री पायल नायर नजर आने वाली हैं।

आज 17 सितम्बर को पीएम मोदी (PM Narendra Modi)  अपना 69वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। पीएम मोदी के इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए बॉलीवुड के फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) , एक्टर अक्षय कुमार और साउथ एक्टर प्रभाष ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए इन सितारों ने  पीएम की जिंदगी पर बनी एक स्पेशल फिल्म 'मन बैरागी' (Mann Bairagi) के फर्स्ट लुक (First Look Poster) जारी कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम मोदी के इस खास दिन पर सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम को बर्थडे की शुभकामनाएं दी।

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने बॉलीवुड डेब्‍यू की खबरों के बीच अब वह इन दिनों अपने करियर को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्‍होंने एक्टिंग की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया है। पढ़ाई के बीच न्‍यूयॉर्क से सुहाना खान की एक खूबसूरत तस्‍वीर सामने आई है, जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल तस्‍वीर में सुहाना का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें