DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                                 -        1                            pm

1. कपिल ने प्रभास से पूछा- आप 1 दिन के लिए PM बने तो क्या करेंगे? जानें एक्टर का जवाब

प्रभास और श्रद्धा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के प्रमोशन में बिजी हैं। दोनों काफी जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और इसी बीच दोनों कपिल के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। यहां पर दोनों ने कपिल के साथ खूब मस्ती की। कपिल ने दोनों से कई मजेदार सवाल किए जिसके दोनों ने मजेदार जवाब भी दिए। कपिल ने प्रभास से पूछा, अगर आप एक दिन के लिए पीएम बने तो आप क्या करोगे? 

2. ऋषि कपूर की कैंसर से जंग पर पत्नी नीतू ने कहा- बीमारी के वक्त बन गए थे बच्चे

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे हैं। पहले तो ऋषि ने अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया था, लेकिन बाद में ऋषि ने बताया था कि उन्हें कैंसर है। हालांकि अब ऋषि कपूर की हालत में सुधार है और अब वो जल्द ही इंडिया वापस आने वाले हैं। बता दें कि ऋषि के इन मुश्किल दिनों में उनकी पत्नी नीतू कपूर हमेशा उनके साथ रही हैं।

3. 'छिछोरे' का नया ट्रेलर रिलीज, दोस्तों के लिए स्पेशल है ये वीडियो

फिल्म 'छिछोरे' के ट्रेलर की पहली झलक शेयर करने के बाद, 'छिछोरे' के निर्माताओं ने अब एक ओर मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। दूसरे ट्रेलर को 'दोस्ती स्पेशल ट्रेलर' का नाम दिया गया है। ट्रेलर में 'दोस्ती स्पेशल' सब्जेक्ट को सही ढंग से दर्शाया गया है, जहां निर्देशक नितेश तिवारी ने अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों की छवि साझा करते हुए फिल्म के कलाकारों द्वारा बिताए गए दिलचस्प और मौज-मस्ती के पलों से रूबरू करवाया है जो ज़िन्दगी को हर पल एन्जॉय करने वाला कॉलेज का एक ऐसा ग्रुप है जिससे हर युवा जुड़ा महसूस करेगा।

 

4. 4 इंडियन शो, जिसने महिलाओं को सशक्त किया और लोगों की मानसिकता बदल दी

कुछ ऐसे कंटेंट ड्रिवेन इंडियन टेलीविज़न शो है, जिसने हमारे समाज को उन लोगों से रूबरू कराया है, जिन्होंने पुराने मन:स्थिति को समाप्त करने के लिए एक नई कहानी का निर्माण किया है। सास-बहू ड्रामाशो के बारे में पर्याप्त लिखा गया है जो पुरानी मानसिकता को मजबूत करने के लिए जिम्मेदार हैं। पर अभी भी सब कुछ खत्म नहीं हुआ है। कुछ ऐसे शो हैं जो वास्तव में मनोरंजक होते हुए भी समाज की मानसिकता बदलने में मदद करते हैं, वो भी बिना उपदेश दिए।

5. Film Review Angry Birds 2: एंग्री बर्ड्स की महफिल में देसी कॉमेडी सर्कस

हर पल ‘अता माझी सटकली’ मूड में रहने वाले पक्षियों की खुराफाती सुअरों से भिड़ंत आप साल 2016 की फिल्म ‘दि एंग्री बड्र्स मूवी’ में देख ही चुके हैं। ‘दि एंग्री बड्र्स मूवी 2’ में मामला जरा और दिलचस्प हो गया है, क्योंकि पक्षियों और सुअरों की दोस्ती हो गई है... इतना ही नहीं, इस अतरंगी दुनिया में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा जैसे कॉमेडी के महारथी भी शामिल हो गए हैं... अपने वॉइस ओवर के जरिये...  

 

6. प्रियंका की मां और जेठानी ने किया ऐसा डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ Viral

प्रियंका चोपड़ा और उनकी जेठानी सोफी टर्नर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों साथ में खूब मस्ती करते रहते हैं। लेकिन बता दें कि प्रियंका के साथ-साथ उनकी मां मधु चोपड़ा की भी प्रियंका के ससुराल वालों के साथ अच्छी बॉन्डिंग है, जिसका प्रूफ हाल ही में सामने आए वीडियो के जरिए मिला है।

 

7. श्रद्धा कर रही थीं जमकर डांस, तभी हुआ कुछ ऐसा कि तुरंत भागी

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। श्रद्धा के बर्थडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। श्रद्धा के बर्थडे को बीते 4-5 दिन हो चुके हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, श्रद्धा ने खुद ही इस वीडियो को शेयर किया है। श्रद्धा इस वीडियो में अपने बर्थडे गाउन में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में श्रद्धा अपनी दोस्त के साथ बाथरूम में डांस कर रही हैं। 

8. रेप केस मामले में परेश रावल का ड्राइवर गिरफ्तार, एक सप्ताह बाद मुबंई पुलिस को मिली सफलता

बॅालीवुड के अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal)  का नाम इन दिनों उनके ड्राइवर अशोक की वजह से खबरों में बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक परेश रावल के ड्राइवर को रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कई दिनों से फरार होने के बाद ड्राइवर को पकड़ने में पुलिस कामयाब हुई है।

 

9. UN ने किया प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट, पाकिस्तान से कहा 'व्यक्तिगत रुचि पर बोलने का अधिकार'

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के खिलाफ पाकिस्तान द्वारा चलाई जा रही मुहिम को लेकर संयुक्त राष्ट्र का रुख सामने आया है। संयुक्त राष्ट्र ने पाकिस्तान के उस मांग को खारिज करते हुए कहा कि प्रियंका चोपड़ा को संयुक्त राष्ट्र सद्भावना दूत से हटाना संभन नहीं है। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, संयुक्त राष्ट्र ने साफ कर दिया है कि संयुक्त राष्ट्र सद्भावना दूत अपनी निजी हैसियत में कोई बयान दे सकते हैं। उन्हें इससे रोका नहीं जा सकता।

 

10. उरी' से लेकर 'सुपर 30' तक, इन फिल्मों ने बढ़ाई 100 करोड़ क्लब की शोभा, अब इन फिल्मों पर है नजर

साल की शुरुआत विक्की कौशल अभिनीत 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ हुई थी जिसने 100 करोड़ क्लब में आसानी से अपनी जगह बनाते हुए, भारत में 244 करोड़ का बिजनेस करने में सफल रही थी। जिसके बाद, फरवरी में 'गली बॉय' और 'टोटल धमाल' ने क्रमशः 134 और 150 करोड़ रुपये की कमाई के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। मार्च के महीने में, केसरी ने 151 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया, वही जून में सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत "भारत" डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 197 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफ़ल रही थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:top 10 bollywood news and gossip in hindi