Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़top 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

  1- Mini Skirt पहनने पर ट्रोल हुई शाहिद की पत्नी मीरा, यूजर्स बोले मीशा की स्कर्ट पहन ली क्या? बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 19 Aug 2019 10:33 AM
हमें फॉलो करें

 

1- Mini Skirt पहनने पर ट्रोल हुई शाहिद की पत्नी मीरा, यूजर्स बोले मीशा की स्कर्ट पहन ली क्या?

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी से संबंधित तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

 बीते 15 अगस्त को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) रिलीज हुई। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस और फिल्म क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर 'मिशन मंगल' का जादू कहर बरपा रहा है तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर 'बाटला हाउस' का असर थोड़ी धीमा है।

अक्षय कुमार -विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया एक मलयालम फिल्म की रीमेक थी। ये 2007 में रिलीज हुई थी और सुपर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म की सफलता के बाद इस फिल्म के रीमेक बनाने की चर्चा काफी लंबे टाइम से हो रही है। 'भुल भुलैया 2' के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं कि इस फिल्म के रीमेक में कौन नजर आएगा। अब फैंस का स्पेंस खत्म हो गया है। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन का नाम फाइनल हुआ था। इस बात का खुलासा 'भुल भुलैया 2' के फर्स्ट पोस्टर से हुआ है। 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान खान अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के बारे में अपडेट करते रहते हैं।

5-The Kapil Sharma Show' में शामिल हुईं अरुणा ईरानी ने किया खुलासा, बोलीं- इन एक्टर्स के साथ कर चुकी हैं फ्लर्ट

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का दमदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' हर हफ्ते अपने साथ कोई ना कोई धमाल लेकर जरूर आता है।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्टर आशीष कौल जो श्वेता के अच्छे दोस्त हैं उन्होंने श्वेता को लेकर अपनी बात कही है। IWMBuzz.com से बातचीत में आशीष कौल ने श्वेता को लेकर कहा, मैं श्वेता की गारंटी दे सकता हूं कि उसने इस समस्या को सुलझाने की पूरी कोशिश की होगी, लेकिन कई बार चीजें हाथ से निकल जाती हैं। श्वेता में बोल्ड स्टेप लेने का कॉन्फिडेंस है। 

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया इन दिनों नच बलिए में अपने एक्स अनुज सचदेवा के साथ नजर आ रही हैं। अनुज और उर्वशी की जोड़ी को बतौर कंटेस्टेंट दर्शक पसंद कर रहे हैं। दोनों की परफॉर्मेंस को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलता है। अब इसी बीच उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बेटे उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बताते हैंष वीडियो में रवीना टंडन, उर्वशी के बेटों से पूछती हैं कि जब उन्होंने पहली बार अपनी मम्मी के बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा को देखा था तो उनका क्या रिएक्शन था?

फिल्ममेकर करण जौहर को हाल ही में उनकी सेक्सुअलिटी को लेकर एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि यूजर ने अब वो ट्वीट डिलीट कर दिया है। उस यूजर ने लिखा था, करण जौहर की लाइफ पर एक फिल्म बननी चाहिए The Gay

साहो की टीम अपने प्री रिलीज़ इवेंट की बड़ी रात के लिए पूरी तरह से तैयार है, जहाँ एक तरफ इवेंट के लिए उत्साह अपने चरम पर है, वही इस उत्साह को दुगना करते हुए निर्माताओं ने प्रमुख जोड़ी प्रभास और श्रद्धा कपूर का एक प्यारभरा लेकिन रोमांचक अवतार में एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच इंटेंस प्यार के साथ-साथ एक्शन की झलक भी देखने मिल रही है। 

अर्जुन कपूर और गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने अपने फैंस को एक बार फिर खुश किया है। उन्हें सरप्राइज में फोटो गिफ्ट की है। दरअसल, इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने रविवार को अपनी-अपनी फोटो शेयर कीं। जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने फैंस को बताया कि हम दोनों ने एक-दूसरे की तस्वीर क्लिक की है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें