Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़top 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. Box Office Prediction: बाटला हाउस-मिशन मंगल में से कौनसी फिल्म पहले दिन करेगी ज्यादा कमाई इस बार 15 अगस्त पर बॉलीवुड की 2 बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। एक है अक्षय कुमार की 'मिशन...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 13 Aug 2019 07:47 PM
हमें फॉलो करें

इस बार 15 अगस्त पर बॉलीवुड की 2 बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। एक है अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल', तो वहीं दूसरी है उन्हीं के दोस्त जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस'। बता दें कि दोनों ही फिल्में एक सीरियल सब्जेक्ट पर बेस्ड है। बता दें कि 'मिशन मंगल', मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी है।

फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने श्वेता बच्चन और जया बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में मां बेटी की प्यारी बॉन्डिंग नजर आ रही है। बता दें कि ये फोटो तब की है जब श्वेता प्रेग्नेंट थीं। अबू ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि ये फोटो नव्या नवेली के जन्म से 4 दिन पहले की है। 

आज श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी है। श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक, सभी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच श्रीदेवी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, श्रीदेवी को मैडम तुसाद सिंगापुर ने खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। मैडम तुसाद सिंगापुर में श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर उनके वैक्स स्टेच्यू के लॉन्च का ऐलान किया है। श्रीदेवी के स्टैच्यू को सितंबर के पहले महीने में बोनी कपूर अपनी दोनों बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ लॉन्च करेंगे।

पॉपुलर डांस शो नच बलिए के लिए सभी कंटेस्टेंट्स खूब मेहनत कर रहे हैं। प्रैक्टिस के दौरान कंटेस्टेंट्स को कभी-कभी चोट भी लग जाती है। अब देखिए न हाल ही में उर्वशी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। दरअसल, उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज के साथ डांस प्रैक्टिस कर रही हैं, लेकिन प्रैक्टिस करते-करते उन्हें चोट लग जाती है। 

5. आमिर खान की बेटी इरा ने कराया फोटोशूट, दिखा बेहद अलग अंदाज

आमिर खान की बेटी इरा खान भले ही ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहतीं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए खूब सुर्खियों में रहती हैं। दरअसल, इरा ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इरा ने खुद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटो में इरा बेली बटन पियर्सिंग, ड्रैमेटिक मेकअप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. एक फोटो में इरा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दिख रही हैं। 

बॉलीवुड की मौजूदा जनरेशन की सबसे फेमस सिंगर सुनिधि चौहान संगीत की दुनिया में एक जाना-माना नाम है। सुनिधि ने छोटी उम्र से ही गाना गाना शुरू कर दिया था। दूरदर्शन पर आने वाले शो 'मेरी आवाज सुनो' से सुनिधि चौहान को पहचान मिली। सुनिधि इन शो को विनर बनी थीं। 12 साल की उम्र में उन्‍होंने फिल्म 'शास्‍त्र' में गाना गाया था। इसके बाद उन्‍होंने 1999 में आई फिल्म 'मस्‍त' में एक गाना गाया 'रुकी रुकी सी जिंदगी'। इस गाने के लिए उन्‍हें 16 साल की उम्र में फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। 

सोमवार को सभी ने ईद का त्यौहार मनाया। टीवी एक्ट्रेस दीपिका इब्राहिम ने भी पति शोएब इब्राहम और ससुराल वालों के साथ ईद मनाई। दीपिका ने इस दौरान पर्पल कलर का सूट पहना था, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

जाने-माने गायक कैलाश खेर ने कहा है कि 70 साल तक हमने दंश झेला है, अब लग रहा है कि वास्तव में आजाद हैं। अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद सही मायने में कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक ही राष्ट्र दिख रहा है। उनकी हार्दिक इच्छा है कि सबकुछ ठीक ठाक रहा तो वे अपने संगीत इंस्टीट्यूट कलाधाम की शाखा कश्मीर में भी खोलेंगे। बस शिव की कृपा का इंतजार है। 

साल 2018 के फरवरी महीने में सभी सिनेप्रेमी तब हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) का दुबई (Dubai) में निधन हो गया है। दुबई के होटल में श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। इस खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया था।

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने म्यूजिक वीडियो (Music Video) से फैंस के दिलों पर राज करने वाली हैं। आज आलिया के पहले म्यूजिक वीडियो का सॉन्ग ‘प्राडा’  (#ThePradaSong) रिलीज हो गया है। अपने इस म्यूजिक वीडियो में आलिया दूरबीन (The Doorbeen) संग नजर आ रही हैं। 3 मिनट के इस गाने में 'लम्बर्गिनी' फेम दूरबीन संग आलिया भट्ट की जोड़ी काफी जम रही है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें