Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़top 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. 'साहो' का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्शन के साथ दिखा प्रभास-श्रद्धा का रोमांस प्रभास और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'साहो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आपको...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 10 Aug 2019 07:56 PM
हमें फॉलो करें

प्रभास और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'साहो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आपको एक्शन, स्टंट और सस्पेंस खूब मिलेगा। ट्रेलर को देखकर लगेगा कि ये कोई एक्शन हॉलीवुड फिल्म है। प्रभास इस फिल्म में एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं जिनका मिशन मुंबई में हुई 2000 करोड़ की चोरी का पता लगाना है। 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर उन टॉप 10 सेलिब्रिटिज में शामिल हैं, जिनके इस सोशल साइट्स पर सबसे अधिक फेक फॉलोवर्स या 'बॉट्स' हैं।

 

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आम्रपाली हाल ही में रिलीज हुई अपनी अपकमिंग फिल्म 'लल्लू की लैला' के गाने 'उड़नबाज' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। 

मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल  में भारतीय फिल्म निर्माता करण जौहर ने तिरंगा फहराया है। तिरंगा फहराते वक्त करण इमोशनल के साथ-साथ गर्व महसूस कर रहे थे। करण का ये वीडियो सोशल मीडिय पर सामने आया है।

अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू और नित्या मेनन इन दिनों अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने प्रमोशन के दौरान के कई वीडियोज और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। लेकिन प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी ने अक्षय के साथ कुछ ऐसा किया कि सब शॉक्ड हो गए। 

टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो ‘बहु हमारी रजनीकांत’ की एक्ट्रेस नेहा ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। 31 जुलाई को जन्मी नन्ही परी की नेहा ने पहली तस्वीर साझा की है। बेटी के जन्म के बाद नेहा और उनके पति बेहद खुश हैं। नेहा कौल ने अपने इंस्टाग्राम से बेटी की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे उनका छोटा-सा हाथ पकड़े नजर आ रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा की मराठी प्रॉडक्शन फिल्म 'पाणी' ने इन्वाइरनमेंट कंज़रवेशन कैटिगरी में नेशनल अवॉर्ड जीता है। अपनी इस उपलब्धि पर प्रियंका को तो नाज है ही, उनके पति निक जोनस भी गर्व महसूस कर रहे हैं। 

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी अपने अभिनय के अलावा अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए भी लोकप्रिय हैं। अदिति कहती हैं कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं और उससे कभी समझौता नहीं करतीं। 

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और दबंग स्टार सलमान खान को पहले 'चक दे इंडिया' में काम करने का प्रस्ताव मिला था लेकिन बाद में शाहरूख खान ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभायी।

 

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह हॉर्स जॉकी रूपा सिंह की बायॉपिक नहीं कर रही हैं। बॉलीवुड में चर्चा थी कि तापसी अगली फिल्म में हॉर्स जॉकी रूपा सिंह के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, उन्होंने साफ कर दिया है कि वह ऐसी कोई फिल्म नहीं कर रहीं

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें