Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़top 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- 'Avatar' ऑफर की बात पर ट्रोल हो रहे गोविंदा का फिर फूटा गुस्सा बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा  (Govinda) आजकल बेवजह से खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में गोविंदा ने हॉलीवुड फिल्म...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 5 Aug 2019 10:21 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा  (Govinda) आजकल बेवजह से खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में गोविंदा ने हॉलीवुड फिल्म 'अवतार (Avtaar) को लेकर एक खुलासा किया था।

2- सास-ससुर संग इस अंदाज में नजर आईं Deepika Padukone, फैन के साथ क्लिक की cool selfie

ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीटाउन की सबसे मजबूत पर्सनैलिटी में से एक मानी जाती हैं। चाहे बात करियर की हो या फिर पर्सनल लाइफ की वह हमेशा बेबाकी से बात करती आई हैं।

3- साइकोलॉजिकल प्रॉब्लम से गुजर रहे हैं गोविंदा! एक्टर के करीबी ने किया खुलासा

90s के सुपरस्टार गोविंदा को आखिरी बार फिल्म रंगीला राजा में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास तो नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म को लेकर गोविंदा काफी चर्चा में रहे थे। इसी बीच गोविंदा के एक खास करीबी ने एक्टर के जीवन से जुड़ीं एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। गोविंदा के करीबी ने मीडिया को बताया है कि एक्टर काफी दिनों से किसी मानसिक बीमारी से गुजर रहे हैं।

4- B'Day SPL: 16वें साल में पढ़ाई छोड़ बनीं Superhit एक्‍ट्रेस, जानिए क्‍यों पहनती हैं ॐ की अंगूठी

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल 5 अगस्त को अपना 45 वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्मी दुनिया से काजोल का पहले से नाता रहा है। क्योंकि काजोल की नानी शोभना समर्थ भी एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं। 

5- एडल्ट कंटेंट को लेकर पंकज त्रिपाठी ने दिया बायान, कहा- 'अगर लोग नग्नता चाहते हैं तो पोर्न देखें'

अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की राय है कि अगर कोई नग्नता देखना चाहता है, तो उनके लिए पोर्नोग्राफी का विकल्प है और उन्हें वेब श्रंखला में ऐसी चीजों को नहीं ढूंढ़ना चाहिए। 

6- राजीव खंडेलवाल बोले- मैं अमिताभ बच्चन की पूजा करता हूं

फिल्म 'प्रणाम' के साथ वापसी करने के लिए अभिनेता राजीव खंडेलवाल बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म के बारे में उनका कहना है, '80 के दशक के हिंदी सिनेमा के प्रति आभार जताने का यह एक छोटा सा प्रयास है। 

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर मीडिया से कम बात करती हैं। इतना ही नहीं वो कैमरा के सामने भी कम आती हैं। अब हाल ही में अंशुला ने एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन के साथ मलाइका के रिश्ते को लेकर बात की। दरअसल, मिड डे को दिए इंटरव्यू के दौरान अंशुला ने कहा, मैं अपनी फैमिली की ऐसी मेंबर हूं जो आउटिंग पर मीडिया को देखकर अपना मुंब छिपा लेती हूं।

पॉपुलर टीवी रियलिटी शो रोडीज फेम रघु राम की पत्नी नताली डि लुसियो प्रेग्नेंट हैं। रघु राम ने सोशल मीडिया पर अलग अंदाज में इस खुशखबरी की जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में रघु पत्नी के बेबी बंप पर हाथ रखे खड़े हैं। वहीं नताली हाथ में बच्चे के शूज रखे नजर आ रही हैं।

बांग्ला एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में हैं। इन दिनों नुसरत अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर हनीमून पर हैं। उन्होंने अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं। नुसरत इन तस्वीरों में वेस्टर्न आउटफिट्स में नजर आ रही हैं।  

सुपरस्टार आमिर खान ने 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' के ट्रेलर की सराहना की है। आमिर खान का कहना है कि इस आगामी फिल्म को देखने के वह इच्छुक हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें